scorecardresearch
 

Jehanabad: वोट मांगने पहुंचे शिक्षा मंत्री बने टीचर, गांव के बच्चों को पढ़ाया

शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा चुनाव प्रचार के दौरान एक गांव पहुंचे थे. वहां देखा कि कुछ बच्चे दलान में बैठकर पढ़ाई कर रहे हैं. तब शिक्षा मंत्री उनके पास गए और दलान में बैठकर उन बच्चों को पढ़ाने लगे.

शिक्षा मंत्री दलान में बैठकर उन बच्चों को पढ़ाने लगे शिक्षा मंत्री दलान में बैठकर उन बच्चों को पढ़ाने लगे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चुनाव में अलग-अलग नजारा दिख रहा
  • जहानाबाद विधानसभा में पहुंचे शिक्षा मंत्री
  • बच्चों को पढ़ाने बैठ गए बिहार के शिक्षा मंत्री

बिहार चुनाव में प्रत्याशियों द्वारा अलग-अलग नजारा देखने को मिल रहा है. कहीं प्रत्याशी लोगों को गले लगाकर वोट मांग रहे हैं तो कोई किसी के घर में देहाती अंदाज में भोजन कर रहे हैं. प्रत्याशी किसी प्रकार से अपने वोटरों को लुभाने की कोशिश में लगे हैं.

कुछ ऐसा ही नजारा जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में देखने को मिला. जेडीयू उम्मीदवार और शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा चुनाव प्रचार के दौरान एक गांव पहुंचे थे. वहां देखा कि कुछ बच्चे दलान में बैठकर पढ़ाई कर रहे हैं. तब शिक्षा मंत्री उनके पास गए और दलान में बैठकर उन बच्चों को पढ़ाने लगे. शिक्षा मंत्री ने बच्चों से पूछा किस क्लास में पढ़ते हैं, कौन सी किताब पढ़ रहे हैं.

शिक्षा मंत्री लगातार बच्चों से सवाल पूछते रहे. बच्चे भी उत्साहित होकर उनको जवाब देते देखे गए. शिक्षा मंत्री ने बच्चों के सिर पर हाथ फेरते हुए कहा आप लोग अच्छे से पढ़ें और देश के भविष्य बनें. वहीं जनसंपर्क में शिक्षा मंत्री अलग-अलग अंदाज में देखने को मिले हैं.

देखें: आजतक LIVE TV 

वे नीतीश कुमार की नल जल द्वारा लगाए गए नल के पास बैठकर पानी पीते दिखे. वहीं फिर चबूतरा पर बैठकर लोगों से बात करते नजर आए. शिक्षा मंत्री के इस फोटो को देखकर लोगों का कहना है कि जो कार्य चुनाव के समय में शिक्षा मंत्री उम्मीदवार बनकर कर रहे हैं. यही काम उन्हें पहले करना चाहिए था जो उन्होंने नहीं किया.

शिक्षा मंत्री से लोग काफी नाखुश नजर आ रहे हैं. लेकिन अब देखना यह है कि वे कहां तक वोटरों को लुभा पाते हैं यह तो समय ही बताएगा. लेकिन फिलहाल शिक्षा मंत्री अपने क्षेत्र में युद्ध स्तर पर जनसंपर्क अभियान कर लोगों को लुभाने में लगे हैं. (रिपोर्ट- सैयद मुशर्रफ ईमाम)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें