scorecardresearch
 
बिहार विधानसभा चुनाव

पटना में BJP कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव के समर्थकों को डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

पटना में मारपीट
  • 1/5

एक तरफ बिहार में विधानसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ गई है वहीं दूसरी तरफ किसान बिल को लेकर राजधानी पटना की सड़कों पर राजनीतिक बवाल शुरू हो गया. इसी क्रम में विरोध-प्रदर्शन कर रहे पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी (JAP) के समर्थकों से बीजेपी कार्यकर्ताओं की झड़प हो गई.

पटना में मारपीट
  • 2/5

झड़प के बाद दोनों पार्टी के समर्थक एक दूसरे पर लाठी-डंडा लेकर टूट पड़े जिसके बाद झगड़ा बढ़ता ही गया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव की पार्टी के समर्थकों की पिटाई शुरू कर दी. उनकी गाड़ी पर चढ़कर उन्हें डंडों से पीटने लगे. इस दौरान वहां कुछ कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए भी नजर आए. वहां पुलिस भी मौजूद थी लेकिन यह सब चलता रहा.

पटना में मारपीट
  • 3/5

बता दें कि किसान बिल को लेकर शुक्रवार को देश भर में किसान संगठनों ने भारत बंद का आह्वान किया था जिसे विपक्षी पार्टियों ने भी समर्थन दिया. इसी बंद को लेकर राजधानी पटना में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे और बीजेपी दफ्तर को घेरने की कोशिश कर रहे थे. उसी दौरान वहां बीजेपी कार्यकर्ता पहुंच गए और उनकी झड़प हो गई.

पटना में मारपीट
  • 4/5

घटना को लेकर सोशल मीडिया पर विपक्षी दलों ने बीजेपी के खिलाफ निशाना साधा है. जो वीडियो सामने आया है उसमें कुछ लोग गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए भी नजर आ रहे हैं.
 

पटना में मारपीट
  • 5/5

बिहार में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है. 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को तीन चरणों में वोटिंग होगी और 10 नवंबर को चुनाव नतीजे घोषित किए जाएंगे.