scorecardresearch
 

TMC सांसद कल्याण बनर्जी का विवादित बयान- बीजेपी के लोग रेप कर लगा रहे जय श्रीराम के नारे

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर निशाना साधते हुए कल्याण बनर्जी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी के सबसे बड़े एजेंट अधीर रंजन चौधरी हैं. वह वाम दलों के साथ कांग्रेस का गठबंधन ठीक से होने नहीं देंगे क्योंकि वो बीजेपी के सबसे बड़े एजेंट हैं.

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने विवादित बयान दिया है. (फाइल फोटो) टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने विवादित बयान दिया है. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पहले भी देवी सीता पर दिया था विवादित बयान
  • अधीर रंजन चौधरी को बताया बीजेपी का एजेंट
  • अर्जुन सिंह सुपारी किलर है: कल्याण बनर्जी

ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के सांसद कल्याण बनर्जी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग जय श्रीराम का नारा लगा रहे हैं और रेप कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि रेप केे आरोपी पंडितों के खिलाफ बीजेपी के लोग काले झंडे लिए प्रदर्शन करते हुए क्यों नजर नहीं आते हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि ये पंडित इन लोगों की पार्टी के ही होते हैं. ये लोग भगवा लबादा ओढ़े जय श्रीराम का नारा लगा रहे हैं और रेप-गुंडागर्दी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर निशाना साधते हुए कल्याण बनर्जी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी के सबसे बड़े एजेंट अधीर रंजन चौधरी हैं. वह वाम दलों के साथ कांग्रेस का गठबंधन ठीक से होने नहीं देंगे क्योंकि वो बीजेपी के सबसे बड़े एजेंट हैं. अर्जुन सिंह पर निशाना साधते हुए बनर्जी ने कहा कि अर्जुन सिंह सुपारी किलर है. वह बाहुबली और गुंडा होने के चलते मशहूर हैं.

बता दें कि यह पहली दफा नहीं है जब कल्याण बनर्जी ने ऐसा विवादित बयान दिया है. हाल ही में उन्होंने देवी सीता पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके चलते कई संगठनों ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था. दरअसल, वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी ये कहते हुए पाए गए कि, 'सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण द्वारा किया गया था न कि उसके "चेलों" द्वारा, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता.'

उनके इस बयान के बाद भाजयुमो के सदस्य आशीष जायसवाल ने एफआईआर दर्ज कराई थी. आशीष के मुताबिक, बनर्जी के बयान से बंगाली समाज आहत हुआ है. इसीलिए हमने शिकायत दर्ज कराई है.

देखें- आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें