scorecardresearch
 

RRB NTPC Bhubaneswar Result 2021: भुवनेश्वर रीजन का रिजल्ट जारी, यहां से करें डाउनलोड

RRB NTPC Bhubaneswar Result 2021: भुवनेश्वर रीजन का RRB NTPC CBT 1 Result रिजल्ट जारी हो गया है. उम्मीदवारों को रिजल्ट देखने के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर और रोलनंबर की जरूरत होगी. रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) RRB NTPC CBT 2 के लिए जल्द ही एडमिट कार्ड जारी करेगा.

rrb ntpc bhubaneswar rrb ntpc bhubaneswar
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रीजनल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं रिजल्ट
  • 14 फरवरी से होने हैं CBT 2 एग्जाम

RRB NTPC Bhubaneswar Result 2021: रेलवे भर्ती  बोर्ड ने  भुवनेश्वर रीजन का रिजल्ट रीजनल वेबसाइट rrbbbs.gov.in पर जारी कर दिया है. वे उम्मीदवार जिन्होंने इस एग्जाम में भाग लिया था वे अपना रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट की मदद से देख सकते है. रिजल्‍ट के साथ कट-ऑफ स्‍कोर भी जारी किए गए हैं.

उम्मीदवारों को रिजल्ट देखने के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर और रोलनंबर की जरूरत होगी.  RRB NTPC CBT 1 Result रिजल्ट जारी हो गया है इसके बाद रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) RRB NTPC CBT 2 के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा.  RRB NTPC CBT 2 एग्जाम का आयोजन 14 से 18 फरवरी, 2022 तक किया जाएगा.

RRB NTPC Result 2022 LIVE Updates: Check Here

भर्ती के लिए नोटिफिकेशन मार्च 2019 में जारी किया गया था जिसके बाद से ही ऑनलाइन परीक्षा अटकी हुई थी. लंबे इंतजार के बाद दिसंबर 2020 में पहले चरण की परीक्षाएं शुरू हो पाईं. अधिक संख्‍या में उम्‍मीदवारों के चलते बोर्ड ने कई फेज़ में एग्‍जाम आयोजित किए. 5 फेज़ के एग्‍जाम होने के बाद कोरोना महामारी की दूसरी लहर में परीक्षाएं फिर अटक गईं. इसके बाद एग्‍जाम फिर शुरू हुए और जुलाई 2021 में खत्‍म हुए. 

RRB NTPC Bhubaneswar Result Direct Link

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×