scorecardresearch
 

HCL Recruitment 2022: ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर निकली वैकेंसी, 10वीं पास उम्मीदवार भी नौकरी के लिए करें आवेदन

Hindustan Copper Apprentice Recruitment: हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड ने आईटीआई पास उम्मीदवारों के लिए ट्रेड अप्रेंटिस पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 10वीं पास होना आवश्यक है. इसके अलावा किसी ट्रेड में आईटीआई होना जरूरी है.

X
Hindustan Copper Apprentice Recruitment 2022
Hindustan Copper Apprentice Recruitment 2022
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 290 पदों के लिए निकली हैं भर्तियां
  • आवेदन की आखिरी तारीख 15 जुलाई

Hindustan Copper Apprentice Recruitment: हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड ने आईटीआई पास उम्मीदवारों के लिए ट्रेड अप्रेंटिस पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इसके लिए बकायदा नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए 15 जुलाई से पहले आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 10वीं पास होना आवश्यक है. इसके साथ ही संबंधित ट्रेड में आईटीआई डिप्लोमा होना भी जरूरी है.

आवेदन करने की तिथि

इन पदों पर आवेदन करने की प्रकिया की शुरुआत 1 जुलाई से शुरू हो चुकी है.  इच्छुक अभ्यर्थी हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड की अधिकारिक वेबसाइट hindustancopper.com पर विजिट करके 15 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए उम्मीदवार से किसी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा. अभ्यर्थियों को सलाह है कि फॉर्म भरने से पहले निर्देशों को ध्यान से पढ़ें.

आयु सीमा

ट्रेड अप्रेंटिसशिप के इन पदों पर आवेदन करने की आयु सीमा 18 से 30 वर्ष रखी गई है. चयन होने के बाद अभ्यर्थियों को जॉब के लिए राजस्थान में नियुक्ति मिलेगी.

कैसे होगा चयन?

उम्मीदवारों का चयन आईटीआई और 10वीं में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा. सभी पदों के लिए जॉब लोकेशन राजस्थान रखा गया है. उम्मीदवार एजुकेशन क्वॉलिफिकेशन, योग्यता, पे स्केल संबंधी अन्य जानकारियों के लिए हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड की अधिकारिक वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं. अधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें