scorecardresearch
 

RRB NTPC 4th Phase Exam 2021: बोर्ड ने किया शेड्यूल में बदलाव, देखें आधिकारिक नोटिस

RRB NTPC 4th Phase Exam Date, Admit Card 2021: नये शेड्यूल के अनुसार अब RRB NTPC 4th Phase CBT 1 2021 का आयोजन 15, 16, 17, 22, 27 फरवरी और 01, 02, 03 मार्च को किया जाएगा. उम्‍मीदवारों को उनके रजिस्‍टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल पर एडमिट कार्ड के संबंध में जानकारी उपलब्‍ध करा दी जाएगी.

RRB NTPC 4th Phase Exam Date, Admit Card: RRB NTPC 4th Phase Exam Date, Admit Card:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चौथे फेज़ की परीक्षाएं 15 फरवरी से शुरू होनी हैं
  • एडमिट कार्ड एग्‍जाम से 4 दिन पहले जारी किए जाएंगे

RRB NTPC 4th Phase Exam Date, Admit Card 2021: रेलवे भर्ती बोर्ड ने NTPC भर्ती के तहत चौथे फेज़ की ऑनलाइन परीक्षा के शेड्यूल में बदलाव कर दिया है. बोर्ड ने आधिकारिक नोटिस जारी कर इसकी जानकारी दी है. जारी जानकारी के अनुसार, परीक्षा के शेड्यूल में एक और एग्‍जाम डेट जोड़ दी गई है. बोर्ड अब 22 फरवरी को भी ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगा जिसके लिए एग्‍जाम सिटी और डेट की जानकारी आज 11 फरवरी को जारी होगी. एडमिट कार्ड एग्‍जाम से 4 दिन पहले जारी कर दिए जाएंगे.

रेलवे भर्ती बोर्ड ने NTPC भर्ती के तहत पहले चरण की ऑनलाइन परीक्षा का शेड्यूल 04 फरवरी को जारी किया था. शेड्यूल के अनुसार, चौथे फेज़ की परीक्षाएं 15 फरवरी से शुरू होनी हैं तथा 03 मार्च तक जारी रहनी हैं. इसके लिए लगभग 16 लाख उम्‍मीदवार शामिल होने वाले हैं. बोर्ड ने उम्‍मीदवारों के लिए एग्‍जाम सिटी और डेट का लिंक भी 05 फरवरी को जारी कर दिया है जिसकी मदद से कैंडिडेट अपना एग्‍जाम सेंटर, डेट और फ्री ट्रैवल पास डाउनलोड कर सकते हैं. 

जिन उम्‍मीदवारों का एग्‍जाम चौथे फेज़ में है उनका एडमिट कार्ड परीक्षा से 4 दिन पहले रेलवे की रीजनल वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा. अन्‍य सभी उम्‍मीदवारों का एग्‍जाम अगले फेज़ में होगा जिसकी जानकारी जल्‍द जारी की जाएगी. नये शेड्यूल के अनुसार अब RRB NTPC 4th Phase CBT 1 2021 का आयोजन 15, 16, 17, 22, 27 फरवरी और 01, 02, 03 मार्च को किया जाएगा. उम्‍मीदवारों को उनके रजिस्‍टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल पर एडमिट कार्ड के संबंध में जानकारी उपलब्‍ध करा दी जाएगी. किसी भी अन्‍य अपडेट के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर नज़र रखें.

आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें