scorecardresearch
 

ICAR AIEEA 2020: पहले राउंड का सीट अलॉटमेंट रिजल्‍ट जारी, यहां करें चेक

ICAR AIEEA 2020 Round 1 Seat Allotment Result @icarexam.net: कंप्यूटर आधारित ICAR AIEEA 2020 UG परीक्षा, NTA द्वारा 16, 17 और 22 सितंबर को आयोजित की गई थी. वहीं PG परीक्षा 23 सितंबर को आयोजित की गई थी.

ICAR AIEEA 2020 Round 1 Seat Allotment Result ICAR AIEEA 2020 Round 1 Seat Allotment Result
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिजल्‍ट आधिकारिक वेबसाइट icarexam.net पर जारी किया गया
  • उम्‍मीदवारों को अपने एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से लॉगिन करना होगा

ICAR AIEEA 2020 Round 1 Seat Allotment Result @icarexam.net: भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद (ICAR) ने ICAR AIEEA 2020 के लिए पहले राउंड का सीट अलॉटमेंट रिजल्‍ट आधिकारिक वेबसाइट icarexam.net पर जारी कर दिया है. ICAR AIEEA परीक्षा राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) द्वारा देश के 75 कृषि विश्वविद्यालयों में 15,000 से अधिक ग्रेजुएट और 11,000 पोस्‍ट ग्रेजुएट सीटों पर एडमिशन के लिए प्रतिवर्ष आयोजित की जाती है. UG और PG पाठ्यक्रमों में प्रवेश लेने के इच्छुक छात्र ICAR AIEEA Round 1 सीट अलॉटमेंट रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV

कंप्यूटर आधारित ICAR AIEEA 2020 UG परीक्षा, NTA द्वारा 16, 17 और 22 सितंबर को आयोजित की गई थी. वहीं PG परीक्षा 23 सितंबर को आयोजित की गई थी. ICAR AIEEA Counselling Round 1 Seat Allotment Result चेक करने के लिए उम्‍मीदवारों को बताई गई आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा तथा दिखाई दे रहे Applicant Login टैब पर क्लिक करना होगा. अपना रिजल्‍ट चेक करने के लिए उम्‍मीदवारों को अपने एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से लॉगिन करना होगा. 

ICAR AIEEA के पहले राउंड के सीट अलॉटमेंट से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ऑनलाइन पाठ्यक्रमों में उनके एडमिशन की पुष्टि करने के लिए निर्धारित सीट अलॉटमेंट शुल्‍क का भुगतान करना होगा. काउंसिल ने ऑनलाइन काउंसलिंग आवेदन और सीटों की उपलब्धता के दौरान दर्ज किए गए ICAR AIEEA विकल्पों में प्राप्त रैंकों के आधार पर उम्मीदवारों को सीटें अलॉट की हैं.

सीट अलॉटमेंट रिजल्‍ट अभी चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें