scorecardresearch
 

दिल्ली: छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की को घर में घुसकर जिंदा जलाया, हालत गंभीर

दिल्ली में एक युवती को छेड़खानी का विरोध करने पर आग के हवाले कर दिया गया. पीड़ित युवती 70 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

छेड़खानी का विरोध करने पर युवती पर केरोसिन छिड़क लगा दी आग छेड़खानी का विरोध करने पर युवती पर केरोसिन छिड़क लगा दी आग

दिल्ली में एक युवती को छेड़खानी का विरोध करने पर आग के हवाले कर दिया गया. पीड़ित युवती 70 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की तफ्तीश जारी है.

राजधानी में महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा हैं. ताजा मामला दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके का है, जहां एक लड़की को छेड़खानी का विरोध करना महंगा पड़ गया. दरअसल मुकुंदपुर इलाके की रहने वाली एक युवती को वहीं के कुछ युवक अक्सर परेशान किया करते थे. उनमें एक अभिषेक नामक युवक भी था.

शुरूआत में तो युवती ने छेड़खानी की इन घटनाओं को दरकिनार किया, लेकिन कुछ समय बाद अभिषेक और बाकी युवक युवती को परेशान करने की सारी हदें पार करने लगे. आरोप है कि अभिषेक युवती पर शादी करने की दबाव बनाने लगा था. जिसपर युवती ने अपने भाई को इस बारे में बताया. जिसके बाद युवती के भाई ने अभिषेक को धमकाते हुए आगे से छेड़खानी न करने की हिदायत दी.

इस बात का पता चलते ही अभिषेक के चाचा विजय कुछ युवकों के साथ पीड़िता के घर जा पहुंचे. जिसके बाद दोनों पक्षों में काफी कहासुनी हुई. शनिवार रात करीब दर्जन भर युवक फिर से पीड़िता के घर आ धमके और उनके साथ मारपीट करने लगे. तभी एक युवक ने पीड़िता के ऊपर केरोसिन छिड़का और उसे आग लगा दी.

पीड़िता को आग की लपटों से घिरा देख वहां हड़कंप मच गया. परिजनों ने फौरन आग बुझाने की कोशिश की. इस कोशिश में पीड़िता का भाई और मां भी मामूली रूप से झुलस गए. आनन-फानन में पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक, युवती 70 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी है.

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अभिषेक, उसके चाचा समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें