scorecardresearch
 

बाराबंकीः नशे में धुत पति ने मामूली विवाद में कर दी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. हत्यारोपी पति को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • दरियाबाद थाने के अवशेरगढ़ की घटना
  • हत्या में इस्तेमाल खून लगी कुल्हाड़ी बरामद

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना बाराबंकी जिले के दरियाबाद थाना क्षेत्र के गांव अवशेरगढ़ की है. घटना की वजह मामूली विवाद बताया जा रहा है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

जानकारी के अनुसार अवशेरगढ़ निवासी बृजमोहन का अपनी 42 साल की पत्नी से किसी बात पर विवाद हो गया था. शुक्रवार को वह नशे में धुत होकर आया और सो रही अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया.कुल्हाड़ी के वार से बृजमोहन की पत्नी ने मौके पर दम तोड़ दिया. इस घटना की जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. हत्यारोपी पति को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है, जो खून से सनी बताई जाती है. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने बताया कि बृजमोहन का अपनी पत्नी के साथ पिछले 2-3 दिन से विवाद चल रहा था.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

एसपी ने बताया कि वह नशे की हालत में घर पहुंचा और अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला. उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बताया जाता है कि मृतका के 2 मासूम बच्चे भी हैं. घटना को लेकर गांव में तनाव है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें