scorecardresearch
 

यूपीः एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरनगर जिले में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन भी किया.

हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की इस वारदात के बाद लोगों ने लाश को सड़क पर रखकर प्रदर्शन भी किया.

मामला जिले के शाहपुर पुलिस थाना इलाके का है. जहां गोयला गांव में कुछ अज्ञात बदमाशों ने 30 वर्षीय वहीद को रास्ते मे रोक लिया और उसे गोली मार दी. गोली लगने की वजह से वहीद की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीद की हत्या की खबर जैसे ही गांव में फैली तो ग्रामीणों के एक समूह ने लाश को कब्जे में ले लिया और वहीद की हत्या के खिलाफ सड़क पर प्रदर्शन किया. इस दौरान गुस्साए लोगों ने लाश को पुलिस को सौंपने से मना कर दिया.

इस बात सूचना जैसे ही आला अधिकारियों को मिली वे सभी मौके पर पहुंच गए. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को समझा बुझाकर शांत किया और बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. गांव में हालात तनावपूर्ण देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें