scorecardresearch
 

रंगदारी की राशि ना देने पर बिहार में दो इंजीनियरों की गोली मारकर हत्या

निर्माण कम्पनी के प्रोजेक्ट इंजीनियर मुकेश और सहायक इंजीनियर ब्रजेश को दो बाइर सवार गोली मार के फरार हो गए. घायल इंजीनियरों को डीएमसीएच (दरभंगा मेडिकल कॉलेज) पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

निर्माण कंपनी को उगाही के लिए कॉल आ रहीं थी निर्माण कंपनी को उगाही के लिए कॉल आ रहीं थी

बिहार के दरभंगा जिले में उगाही की राशि नहीं देने पर सड़क निर्माण कम्पनी के दो इंजीनियरों की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र शिवराम गांव के पास हुई. निर्माण कम्पनी के प्रोजेक्ट इंजीनियर मुकेश और सहायक इंजीनियर ब्रजेश को दो बाइक सवार गोली मार के फरार हो गए.

घायल इंजीनियरों को डीएमसीएच (दरभंगा मेडिकल कॉलेज) पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. सूत्रों के मुताबिक मुकेश लखीसराय जिले का और ब्रजेश बिहार के रोहतास जिले से है. घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस ने छह को हिरासत में ले लिया है. दरभंगा के एसएसपी ने एसआई रामा शंकर सिंह पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया.

मिल रहीं थी धमकियां
मुकेश और ब्रजेश दोनों बीएससी-सी एंड सी निर्माण कंपनी के सड़क परियोजना के लिए काम कर रहे थे जो कि दरभंगा में चल रहा था. खबरों के मुताबिक निर्माण कंपनी समस्तीपुर के वर्ना पुल और दरभंगा के रसयारी घाट के बीच राज्य हाईवे संख्या 88 के निर्माण में शामिल थी. इस प्रोजेक्ट की कीमत 750 करोड़ थी. पुलिस सूत्रों का कहना है कि कंपनी को बार-बार अपराधियों से उगाह के लिए कॉल आ रही थीं. कंपनी ने पुलिस से भी शिकायत की और जहां काम चल रहा था पुलिस फोर्स मौजूद थी. इसके बावजूद पुलिस के सामने ये घटना घटी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें