scorecardresearch
 

पेड़ से लटका मिला सपा नेता का शव, जेब से निकला सुसाइड नोट

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में समाजवादी पार्टी की यूथ बिग्रेड के पूर्व प्रदेश सचिव संजय नागर का शव मंगलवार सुबह एक पेड़ से लटका मिला. उनकी जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

सपा के यूथ बिग्रेड के पूर्व प्रदेश सचिव संजय नागर की मौत सपा के यूथ बिग्रेड के पूर्व प्रदेश सचिव संजय नागर की मौत

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के यूथ बिग्रेड के पूर्व प्रदेश सचिव संजय नागर का शव मंगलवार सुबह एक पेड़ से लटका मिला. उनकी जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

अपने सुसाइड नोट में संजय ने डीएम और सपा के कई बड़े नेताओं को संबोधित करते हुए लिखा है कि उनकी मौत के बाद उनके बच्चों की परवरिश का ध्यान रखा जाए. नागर के परिजन और समर्थक इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं हैं. उनका आरोप है कि नागर की हत्या के बाद शव को पेड़ से लटकाया गया है.

थाना प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार ने बताया कि गांव इमलिया के रहने वाले संजय नागर का शव जुनपथ गांव के पास एक पेड़ पर लटका मिला. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा. पुलिस को उनके कपड़ों में से कुछ पत्र मिले हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

सुसाइड नोट में संजय ने जिलाधिकारी एनपी सिंह, सपा के वरिष्ठ नेता राजकुमार भाटी, नरेंद्र नागर समेत कई लोगों को संबोधित करते हुए लिखा है कि उनकी मौत के बाद उनके बच्चों की परवरिश का ध्यान रखा जाए. परिजनों ने बताया कि तीन दिन पहले उनकी उनके साथ व्यापार करने वाले लोगों से कहासुनी हुई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×