scorecardresearch
 

बागपत में लूट की वारदात, पैसा नहीं फैक्ट्री से लाखों की जींस ले गए बदमाश

बदमाशों ने वहां तैयार रखी 8 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत वाली जींस एक मिनी ट्रक में भर ली, जिसे वो अपने साथ लेकर आए थे. इस दौरान बदमाशों ने कर्मचारियों से कोई रुपया पैसा भी नहीं मांगा.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (फोटो- आजतक) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (फोटो- आजतक)

  • लूट से पहले कर्मचारियों को बनाया बंधक
  • मिनी ट्रक लेकर आए थे हथियारबंद बदमाश
  • नहीं मिल पाया पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112

उत्तर प्रदेश के बागपत में लूट की हैरान कर देने वाली एक वारदात सामने आई है. जहां बदमाशों ने एक फैक्ट्री में धावा बोलकर रुपया पैसा नहीं बल्कि लाखों की कीमत वाली जींस लूट लीं. पुलिस के मुताबिक लूटे गए माल की कीमत आठ लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है.

लूट की ये वारदात बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र की है. जहां चमरावल रोड पर महिला थाने से चंद कदमों की दूरी पर एक जींस बनाने वाली फैक्ट्री है. जहां देर रात आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने धावा बोल दिया. पहले बदमाशों ने फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारियों को पर बंदूक तानकर उन्हें बंधक बना लिया.

फिर बदमाशों ने वहां तैयार रखी 8 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत वाली जींस एक मिनी ट्रक में भर ली, जिसे वो अपने साथ लेकर आए थे. इस दौरान बदमाशों ने कर्मचारियों से कोई रुपया पैसा भी नहीं मांगा. लिहाजा साफ था कि वे जींस लूटने के मकसद से ही वहां आए थे.

लूट का माल केंटर में भरकर बदमाश वहां से फरार हो गए. लूट की घटना का पता सुबह चला जब फैक्ट्री के अन्य वर्कर अपनी शिफ्ट के लिए वहां पहुंचे. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया और खुद सीओ सदर मय फोर्स मौके पर जा पहुंचे.

बागपत के सदर सीओ ओमपाल सिंह के मुताबिक फैक्ट्री के कर्मचारियों ने पूछताछ में बताया कि वारदात को देर रात 2 बजे अंजाम दिया गया. इस दौरान पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर संपर्क करने की कोशिश भी की गई लेकिन नंबर नहीं मिला. सीओ सदर के मुताबिक इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें