scorecardresearch
 

IPS अधिकारियों पर नाबालिग के यौन शोषण का आरोप, भाई और पिता ने भी बनाए संबंध

तमिलनाडु के शिवगंगा जिले में नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में एक सब इंस्पेक्टर और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित लड़की ने कुछ आईपीएस अधिकारियों पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

तीन साल से लड़की के साथ दरिंदगी का आरोप तीन साल से लड़की के साथ दरिंदगी का आरोप

तमिलनाडु के शिवगंगा जिले में नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में एक सब इंस्पेक्टर और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित लड़की ने कुछ आईपीएस अधिकारियों पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया.

पीड़ित लड़की के वकील ने बुधवार को कोर्ट में याचिका दायर कर मामले की सीबीआई जांच की मांग की. इस मामले में गिरफ्तार तीन अन्य आरोपियों में एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर और लड़की के भाई के दोस्त शामिल हैं.

द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सनसनीखेज मामले का खुलासा तब हुआ जब 17 वर्षीय पीड़िता ने न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया और उसमें कई सीनियर पुलिस अधिकारियों के नाम उजागर किए. कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया है कि महिला थाने में जो शिकायत दर्ज की गई है उसमें धाराओं को कमजोर किया गया है और केस को दबाने की कोशिश की जा रही है.

बता दें कि शिकायत 4 जून को एक पड़ोसी महिला ने चाइल्ड हेल्पलाइन के जरिए दर्ज कराई थी. कोर्ट को दी गई याचिका में यह भी कहा गया है कि पीड़ित लड़की के साथ उसके ही पिता, भाई, रिश्तेदार, दोस्त, वकील, पुलिसकर्मी, ऑटो ड्राइवर और यहां तक कि बस कंडक्टर ने भी बीते तीन साल में कई बार रेप किया. पीड़िता का दो बार गर्भपात भी कराया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें