scorecardresearch
 

मुंबईः बच्ची से गैंगरेप के बाद की हत्या फिर चले गए मछली-चावल खाने

मुंबई में एक चार साल की बच्ची के साथ गैंगरेप करने के बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई. मासूम का शव उसके घर के पास कीचड़ में आधा धंसा हुआ मिला.

पुलिस चौथे आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है पुलिस चौथे आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है

मुंबई में एक चार साल की बच्ची के साथ गैंगरेप करने के बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई. मासूम का शव उसके घर के पास कीचड़ में आधा धंसा हुआ मिला. पुलिस ने वारदात में शामिल चार आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है. चौथे आरोपी की तलाश जारी है.

मामला मुंबई के भयंदर इलाके का है. मृतक बच्ची 9 जनवरी से आजाद नगर स्थित अपने घर से लापता थी. 10 जनवरी को परिजनों ने पुलिस में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. दो दिन बाद राहगीरों ने शव को कीचड़ में धंसे हुए देखा. पुलिस ने मामले की जांच शुरु की और जल्द आरोपियों तक पहुंच गई.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मछली और चावल खाने चले गए थे. पुलिस ने बताया कि घटना का मुख्य आरोपी बच्ची को मिठाई का लालच देकर उसे सुनसान जगह ले गया, जहां चारों आरोपियों ने मासूम के साथ गैंगरेप किया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई है.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के सिर पर कई चोट के निशान मिले हैं. पुलिस के अनुसार, घटना का मुख्य आरोपी मृतका के माता-पिता का परिचित है. चारों आरोपी मजदूरी करते हैं. पुलिस चौथे आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें