scorecardresearch
 

इलाहाबाद: वाइस प्रिसिंपल ने की छात्र की पिटाई, फोड़ दी एक आंख

शुरू में छात्र का इलाज इलाहाबाद में किया गया, लेकिन वो अब लखनऊ में है. सेरवेन टेरेंस (14) 9 मई की सुबह स्कूल गया था. करीब सात बजे स्कूल में असेंबली प्रार्थना होनी थी.

X
स्टूडेंट
स्टूडेंट

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से एक टीचर की क्रूरता सामने आई है. यहां के सेंट जोसेफ स्कूल के वाइस प्रिसिंपल ने एक छात्र को ऐसा पीटा कि उसकी आंख ही फोड़ दी. छात्र की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने प्रार्थना के समय बैग अपनी पीठ से नहीं उतारा था. छात्र के परिवार ने शहर के सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में वाइस प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

शुरू में छात्र का इलाज इलाहाबाद में किया गया, लेकिन वो अब लखनऊ में है. सेरवेन टेरेंस (14) 9 मई की सुबह स्कूल गया था. करीब सात बजे स्कूल में असेंबली प्रार्थना होनी थी. इसी दौरान फादर लेसली कोटिनो ने स्कूल बैग उतारने में देरी होने पर पहले एक छात्र की छड़ी से पिटाई की. इसके बाद सेरवेन को पीटने लगे. आंख में छड़ी लगते ही सेरवेन की आंख से तेजी से खून बहने लगा.

छात्र को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया. छात्र सेरवेन ने बताया कि स्कूल में अक्सर फादर लेसली कोटिनो छात्रों की बेरहमी से पिटाई करते हैं. छात्र ने कहा कि उसे अब दाहिनी आंख से कुछ दिखाई नहीं देता.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें