scorecardresearch
 

दिल्लीः तेज रफ्तार कार ने 4 लोगों को रौंदा, दो की मौके पर ही मौत

दिल्ली के उस्मानपुर इलाके का रहने वाला हरीश अपनी कार से राजघाट की तरफ से होते हुए बस अड्डे की ओर जा रहा था. हनुमान मंदिर के पुल से पहले ड्राइवर हरीश ने कार से नियंत्रण खो दिया और फुटपाथ से गुजर रहे 4 लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी.

आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है

राजधानी दिल्ली में रफ्तार के कहर ने दो लोगों की जान ले ली. दरअसल एक तेज रफ्तार कार ने कश्मीरी गेट इलाके में फुटपाथ से गुजर रहे 4 लोगों को बुरी तरह रौंद डाला. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों घायलों का इलाज जारी है.

घटना शनिवार दोपहर करीब 1 बजे की है. दिल्ली के उस्मानपुर इलाके का रहने वाला हरीश अपनी कार से राजघाट की तरफ से होते हुए बस अड्डे की ओर जा रहा था. हनुमान मंदिर के पुल से पहले ड्राइवर हरीश ने कार से नियंत्रण खो दिया और फुटपाथ से गुजर रहे 4 लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी.

इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर हरीश को गिरफ्तार कर लिया है. मृतकों और घायलों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए उनकी शिनाख्त में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें