scorecardresearch
 

दिल्ली: 7 साल की मासूम बच्ची से नाबालिग लड़के ने किया रेप

दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ 17 साल के नाबालिग लड़के ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के बाद ज्यादा खून निकलने से बच्ची की हालत गंभीर है.

दिल्ली में रेप की दिल दहला देने वाली वारदात दिल्ली में रेप की दिल दहला देने वाली वारदात

दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ 17 साल के नाबालिग लड़के ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के बाद ज्यादा खून निकलने से बच्ची की हालत गंभीर है. उसे रोहिणी के बाबा साहब आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लोगों ने आरोपी को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के शाहबाद डेरी इलाके में 7 साल की बच्ची घर पर अकेली थी. उसी वक्त पड़ोस का रहने वाला 17 साल का नाबालिक लड़का उसको साइकिल पर घुमाने के बहाने पास के जंगल में ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ रेप किया और बाद में उसको घर के पास छोड़ दिया. बच्ची दर्द से कराह रही थी.

उसे ब्लीडिंग होने लगा, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

जिम मालिक ने नाबालिग से किया रेप

दिल्ली के सफदरजंग एनक्लेव इलाके में एक जिम मालिक ने 14 साल की एक लड़की से बलात्कार किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, वह लड़की से तब मिला था, जब वह फरीदाबाद में अपने एक रिश्तेदार के घर गई थी. दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों ने एक-दूसरे को अपने-अपने फोन नम्बर दिए थे.

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि जिम मालिक ने तीन दिन पहले उससे बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. सफदरजंग एनक्लेव थाने में लड़की के माता-पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस को पता चला कि लड़की ने फरीदाबाद में रेप का केस दर्ज कराया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें