scorecardresearch
 

नोएडा: कैब में बंधक बनाकर ममेरे भाइयों ने किया गैंगरेप

दोनों आरोपी दयानगर गांव के पास जंगलों की ओर कैब लेकर गए, जहां दोनों से महिला को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. दोनों आरोपियों ने बारी-बारी से रेप करने के बाद पीड़िता को वहीं दयापुर गांव में छोड़कर फरार हो गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में कैब बुककर घर जा रही एक महिला के साथ गैंगरेप की दर्दनाक घटना घटी है. पीड़िता और उसके परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी ममेरे भाई हैं.

पुलिस के मुताबिक, दनकौर निवासी पीड़िता ग्रेटर नोएडा सेक्टर 126 स्थित एक कॉल सेंटर में काम करती है. गुरुवार रात महिला ने घर जाने के लिए रात 8 बजे सेक्टर-126 स्थित अपने कॉल सेंटर से ओला कैब बुक की थी.

पीड़िता की तहरीर के मुताबिक, कैब में बुलंदशहर निवासी चालक अशोक कुमार और उसका ममेरा भाई प्रवीण उर्फ पिंटू बैठा हुआ था. पीड़िता का आरोप है कि दोनों उसकी मर्जी के विपरीत कैब को दादरी की ओर ले गए. वहां दोनों ने महिला को जबरन शराब पिलाने की कोशिश भी की.

इसके बाद दोनों आरोपी दयानगर गांव के पास जंगलों की ओर कैब लेकर गए, जहां दोनों ने महिला को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. दोनों आरोपी बारी-बारी से रेप करने के बाद पीड़िता को वहीं दयापुर गांव में छोड़कर फरार हो गए.

किसी तरह अपने घर पहुंची पीड़िता ने ग्रामीणों की मदद से पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस युवती को थाने ले आई और शिकायत दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा. वहीं पुलिस ने दोनों ओरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपियों की टैक्सी जब्त कर ली है और पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवा लिया गया है. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी दयापुर गांव का ही रहने वाला है. दादरी के DSP निशांक शर्मा ने बताया कि युवती ने कैब चालक व उसके साथी पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. मेडिकल रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें