scorecardresearch
 

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, ओला कैब चालक की हत्या करने वाले गिरफ्तार

बुधवार देर रात बदमाशों ने ओला कैब के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. साथ ही ओला कैब में इस्तेमाल होने वाली स्विफ्ट डिजायर कार को भी लूट लिया था. जिसके बाद घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए थे.

ओला कैब चालक की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा ओला कैब चालक की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा

  • पुलिस ने 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, दो फरार
  • पुलिस फरार बदमाशों की कर रही तलाश

ग्रेटर नोएडा और नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, तो नोएडा पुलिस भी इन बदमाशों के हौसले तोड़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. बुधवार रात को दादरी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें ओला कैब चालक की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा.

दरअसल, बुधवार देर रात बदमाशों ने ओला कैब के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. साथ ही ओला कैब में इस्तेमाल होने वाली स्विफ्ट डिजायर कार को भी लूट लिया था. जिसके बाद घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए थे. 

वहीं दादरी पुलिस ने बुधवार देर रात को चेकिंग के दौरान नोएडा कोर्ट के पुल पर 4 बदमाशों को चोरी की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी के साथ धर दबोचा. उनमें से दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठा मौके से फरार हो गए. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है. वहीं पुलिस ने पुलिस फायरिंग में घायल जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

इसे भी पढ़ें: संसद के दोनों सदनों के लिए BJP का व्हिप, ट्रेंड करने लगा यूनिफॉर्म सिविल कोड

दादरी पुलिस का कहना है कि देर रात चेकिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. ये वही बदमाश हैं जिन्होंने कल रात कैब चालक को गोली मारकर उसकी कार को लूट ली थी. पुलिस का कहना है कि पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है जबकि दो बदमाश भागने में सफल हो गए. वहीं फरार बदमाशों की तलाश जारी है.

पुलिस को गिरफ्तार बदमाशों से हुई स्विफ्ट कार, दो तमंचे और ढेर सारे कारतूश वरामद किए हैं. गिरफ्तार बदमाश में से एक बदमाश से पुलिस ने पूछताछ की जिसने उन्हें बताया कि उसका नाम ऋषि चौहान है जो अलीगढ़ का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें: सोने से सजा होगा राम मंदिर का गर्भगृह, पटना के महावीर ट्रस्ट का प्रस्ताव

पुलिस के मुताबिक बदमाश ऋषि चौहान पर हत्या, लूट जैसे कई क्राइम कर चुका है, वहीं पुलिस अभी दूसरे बदमाश से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार चैकिंग अभियान चल रहा है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×