scorecardresearch
 

UP: रात में बात करते दिखे प्रेमी युगल तो पंचायत ने वहीं करा दी शादी

प्रेमी युगल को रात के वक्त प्रेम की पींगे बढ़ाते देख गांव वाले भड़क गए और वहीं पंचायत बुला ली. पंचायत ने भी अपना तुगलकी फरमान सुना दिया कि दोनों की फौरन शादी करा दी जाए.

पंचायत ने नाबालिग लड़की की करा दी शादी पंचायत ने नाबालिग लड़की की करा दी शादी

उत्तर प्रदेश में एक प्रेमी युगल की जबरन शादी कराने का अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. घटना महराजगंज के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के शिवसनियां गांव की है. पुलिस भी इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

दरअसल मामला यह है कि 11 जनवरी की रात प्रेमी युगल घर से बाहर कहीं मिलने आए हुए थे. तभी गांव के कुछ लोगों ने दोनों को आपस में बात करते देख लिया और पूरे गांव को इकट्ठा कर लिया.

प्रेमी युगल को रात के वक्त प्रेम की पींगे बढ़ाते देख गांव वाले भड़क गए और वहीं पंचायत बुला ली. पंचायत ने भी अपना तुगलकी फरमान सुना दिया कि दोनों की फौरन शादी करा दी जाए.

बस फिर क्या था गांव वालों ने रात के 11.0 बजे वहीं विवाह की पूरी तैयारी कर दी. एक गाड़ी की रोशनी में प्रेमी से प्रेमिका की मांग में सिंदूर डलवाकर आनन-फानन में उनकी शादी करवा दी गई.

इस विचित्र विवाह की किसी ने वीडियो भी बना डाली और सोशल मीडिया पर डाल दी, जो तेजी से वायरल हो रहा है. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि लड़की अभी नाबालिग है, इसके बावजूद गांव वालों ने उनकी शादी करा दी.

घटना सामने आने के बाद मिडिया की टीम जब गांव में पहुंची तो गांव वालों ने बताया कि दोनों आपस में प्रेम करते थे. लड़की की शादी कहीं और तय हो गई थी, इसके बावजूद वह अपने प्रेमी से मिलती जुलती रहती थी.

लड़की के परिजनों ने हालांकि कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. लड़की के नाबालिग होने की सूचना पाकर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें