scorecardresearch
 

नोएडा में दो बच्चियों के साथ पड़ोसियों ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली से सटे नोएडा में दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इन वारदातों से एक बार फिर बच्चियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

  • नोएडा में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदात
  • दोनों मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

दिल्ली से सटे नोएडा में दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन ये दोनों मामले एक बार फिर बच्चियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रहे हैं. दरअसल, पहला मामला नोएडा के थाना फेज-3 क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक परिवार किराए के मकान में रहता है. परिवार में एक पांच साल की बच्ची भी है.

आरोप है कि उसके जन्मदिन की तैयारियां चल रही थीं. उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले बिहार के किशनगंज निवासी शब्बीर बच्ची को अपने कमरे में ले गया. उसके साथ छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म किया. बच्ची का शोर सुनकर उसकी मां और पड़ोसी जमा हो गए. लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी को दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

सूरजपुर में पड़ोसी ने किया रेप

दुष्कर्म की दूसरी घटना सूरजपुर थाना क्षेत्र की है. जहां मूलरूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला एक परिवार यहां एक गांव में किराए के मकान में रहता है. परिवार में आठ साल की एक बच्ची भी है. आरोप है कि जिस मकान में परिवार रहता है, उसी के ऊपरी मंजिल पर मूलरूप से बिहार निवासी नन्हे भी रहता है.

वह बच्ची को बहला-फुसलाकर छत पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची ने अपनी मां से आपबीती सुनाई. सूरजपुर कोतवाली में पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई. आरोपी को पास के ही एक होटल से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें