scorecardresearch
 

गुरुग्राम में दो साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में पुलिस

बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है. दुष्कर्म का आरोप बिहार के रहने वाले दीपू नामक शख्स पर लगा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के गुरुग्राम में दो साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात सामने आई है. वारदात खेड़की दौला इलाके में हुई है. बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है. दुष्कर्म का आरोप बिहार के रहने वाले दीपू नामक शख्स पर लगा है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

एक हफ्ते पहले भी गुरुग्राम से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई थी. यहां 4 साल की मासूम बच्ची को एक 34 साल के व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बनाया. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, देर शाम मासूम अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी. उसी वक्त आरोपी ने मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने पास बुलाया और फिर उसे पास ही चल रहे निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट में ले गया, जहां उसने उस मासूम के साथ बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मासूम को वहीं छोड़कर फरार हो गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें