scorecardresearch
 

यूपी: प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या, कड़क चाय नहीं मिली तो पत‍ि ने रेत द‍िया गला

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू गोदकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पत्नी द्वारा कड़क चाय ना बनाने के चलते पति ने उसकी जान ले ली.

Representative image. Representative image.

  • गर्भवती पत्नी की हत्या की

  • 13 साल पहले हुई थी शादी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी की गला रेतकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंक‍ि उसकी पत्नी ने चाय कड़क नहीं बनाई थी.

घटना लखीमपुर खीरी जिले में पसगवां थाना क्षेत्र के बरवर कस्बे की है. यहां रहने वाला आरोपी बबलू सुबह 5:30 बजे अपने काम के स‍िलस‍िले में कहीं जाना चाहता था. इसलिए उसने अपनी पत्नी रेनू को चाय बनाने के लिए कहा. जब रेनू ने चाय बनाई तो बबलू को चाय पसंद नहीं आई, जिसके चलते बबलू की रेनू के साथ कहासुनी हुई. इसके बाद बबलू ने धारदार हथियार से गर्भवती रेनू की गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

छोटी-छोटी बातों पर पत्नी की पिटाई

रेनू और बबलू की शादी 13 साल पहले हुई थी, इन दोनों के तीन बच्चे हैं और रेनू 6 महीने की गर्भवती थी. साथ ही बताया जाता है क‍ि बबलू काफी गुस्सैल किस्म का है, जो अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर रेनू के साथ मारपीट करता रहता था. आज सुबह गुस्से में आकर उसने इस घटना को अंजाम दिया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया और मौके से फरार हुए उसके पति की तलाश में टीमें लगा दी हैं.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक एसपी पूनम ने बताया कि चाय को लेकर हुए विवाद में बबलू ने अपनी पत्नी रेनू की हत्या कर दी. मामले की गहनता से जांच की जा रही है जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें