scorecardresearch
 

नाबालिग बच्ची से जीजा ने किया रेप! फिर मरने के लिए झाड़ियों में फेंका

ग्रेटर नोएडा से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. ग्रेटर नोएडा के थाना साइट-5 क्षेत्र में जीजा ने अपनी नाबालिक साली के साथ कथित तौर पर रेप किया.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

  • पुलिस ने पत्नी से तहरीर मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया
  • आरोपी ने पहले नाबालिग बच्ची से रेप किया और फिर उसे झाड़ियों में फेंक दिया
  • पैट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया

ग्रेटर नोएडा से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. ग्रेटर नोएडा के थाना साइट-5 क्षेत्र में जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ कथित तौर पर रेप किया. रेप करने के बाद वह बच्ची को मरने की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया और नए सिरे से ढोंग रचने की कोशिश की. काफी तलाशी के बाद भी जब बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला तो वह अपनी पत्नी के साथ बच्ची की गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराने थाने पंहुच गया.

लेकिन पत्नी को किसी तरह उस पर शक हो गया जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. पुलिस ने पत्नी से तहरीर मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी ने पहले नाबालिग बच्ची से रेप किया और फिर उसे झाड़ियों में फेंक दिया. जब बच्ची को होश आया तो वह सड़क पर पहुंच गई जहां पर पैट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने उसे देख लिया.

पुलिस ने तुरंत ही बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी. बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है. मौके पर पहुंची पीड़िता की बहन ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पीड़िता की बहन का दावा है कि उसका उसके पति से मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद पति ने बोला था कि इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें