scorecardresearch
 

ऑनर किलिंग: बेटी की हत्या कर लाश नहर में फेंकी

यूपी के मैनपुरी में ऑनर किलिंग का एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां लड़की के घरवालों ने प्रेम प्रसंग का खुलासा होने पर उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी.

X
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में ऑनर किलिंग का एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां लड़की के घरवालों ने प्रेम प्रसंग का खुलासा होने पर उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने मृतका की लाश बरामद कर ली है.

दिल दहला देने वाली यह वारदात मैनपुरी के थाना किशनी इलाके की है. जहां डभरा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय वंदना कुछ दिन पूर्व अपने प्रेमी के साथ घर से कहीं चली गई थी. तभी से उसके परिवार वाले उसकी तलाश कर रहे थे. परिजनों ने बीती 18 मार्च के दिन वंदना को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया.

उसी दिन गुस्साए परिजनों ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी. और उसकी लाश को एक बोरे में बंद करके रायहार पुल के निकट नहर में फेंक दिया. थाना पुलिस ने गांव के चौकीदार की तहरीर पर वंदना की गुमशुदगी दर्ज कर ली थी. सभी पुलिस उसे तलाश रही थी.

जिस नहर में वंदना की लाश को फेंका गया था, वहां पानी कम था. बाद में उसके घरवालों को इस बात का एहसास हुआ और वंदना की मौत का राज खुल जाने का डर भी उन्हें सताने लगा. जिसके चलते सोमवार को आरोपियों ने वंदना की लाश को नहर से निकाल लिया. और वहां से करीब एक किमी दूर आगे ले जाकर नहर के किनारे ही लाश को दबा दिया.

किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लड़की की लाश को वहां से बरामद कर लिया. पुलिस ने वहां मौजूद वंदना के पिता समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने बताया कि मृतका के शरीर पर गम्भीर चोटों के निशान मिले हैं. उसकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाई करने की बात कह रही है.

इस संबंध में वंदना के पिता और अन्य तीन लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें