scorecardresearch
 

यूपी: 25 हजार के इनामी बदमाश दाऊद को पुलिस ने एनकाउंटर कर दबोचा

यूपी पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश दाऊद को एनकाउंटर करने के बाद गिरफ्तार किया. उसके पैर में गोली लगी है. पुलिस को लंबे समय से इस अपराधी की तलाश थी. इस मुठभेड़ में इसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा.

यूपी पुलिस ने बदमाश का एनकाउंटर कर दबोचा (Photo Aajtak) यूपी पुलिस ने बदमाश का एनकाउंटर कर दबोचा (Photo Aajtak)

  • पकड़े गए बदमाश का नाम है दाऊद
  • चोरी, लूट, डकैती के कई मामले हैं दर्ज

यूपी के अमरोहा में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मारकर पच्चीस हजार रुपये के इनामी बदमाश दाऊद को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी है और जगह- जगह छापेमारी कर रही है.

पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताड़ा के आदेश पर अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके अंतर्गत अमरोहा जनपद की डिडौली कोतवाली पुलिस ने ₹25000 के इनामी बदमाश दाऊद को मुठभेड़ के बाद पैर में गोली मारकर घायल किया. लेकिन इस मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भगाने में कामयाब रहा. इसके पास एक तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है.

मुठभेड़ के दौरान सिपाही को लगी गोली

इस मुठभेड़ के दौरान एक पुलिस के सिपाही को भी गोली लगी है. उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर लूट, चोरी, डकैती के तमाम आपराधिक मामले दर्ज हैं. इस अपराधी को लंबे समय बाद मुखबिर की सूचना के बाद गिरफ्तार किया जा सका.

एक साथी भागने में कामयाब रहा

यह मुठभेड़ भीकनपुर मुंढा गांव के जंगल में हुई थी. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताड़ा भी पहुंचे. उनके निर्देशन में ही पुलिस टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया. हालांकि, इस दौरान दाऊद का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. पुलिस ने कहा है कि उसे भी जल्द सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें