scorecardresearch
 

लड़की को कैद कर 13 दिन तक किया गैंगरेप, गोली मार कुएं में फेंक दरिंदे हुए फरार

दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली एक नाबालिग को 22 नवंबर की रात किडनैप कर लिया गया था. इसके बाद बदमाश उसे ग्रेटर नोएडा लेकर आए. यहां उसके साथ 13 दिन तक गैंगरेप होता रहा. रविवार की सुबह उसे गोली मारकर सलेमपुर गांव के एक कुएं में फेंक कर दरिंदे फरार हो गए. लोगों ने तुरंत इस मामले की पुलिस को सूचना दी.

लड़की को किडनैप करके 13 दिनों तक गैंगरेप लड़की को किडनैप करके 13 दिनों तक गैंगरेप

ग्रेटर नोएडा में दिल्ली की रहने वाली एक लड़की को किडनैप करके लगातार 13 दिनों तक गैंगरेप करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. इसके बाद बदमाश लड़की को गोली मारने के बाद एक कुएं में फेंक कर फरार हो गए. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली एक नाबालिग को 22 नवंबर की रात किडनैप कर लिया गया था. इसके बाद बदमाश उसे ग्रेटर नोएडा लेकर आए. यहां उसके साथ 13 दिन तक गैंगरेप होता रहा. रविवार की सुबह उसे गोली मारकर सलेमपुर गांव के एक कुएं में फेंक कर दरिंदे फरार हो गए. लोगों ने तुरंत इस मामले की पुलिस को सूचना दी.

तारीख: 22 नवंबर, 2015
जगह: दिल्ली का उत्तम नगर इलाका
वक्त: सुबह के करीब 5.30 बजे

उत्तम नगर में रहने वाली 19 साल की वो मासूम लड़की सुबह जब सोकर उठी, तो उसे जरा भी इल्म नहीं था कि अगले कुछ पलों में उसकी जिंदगी में एक तूफान आने वाला है. वह अपने घर से दूध लेने के लिए निकली थी. तीन लड़कों ने उसे कार में अगवा कर लिया. उसको लेकर ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव गए, जहां एक फार्महाउस में 13 दिनों तक गैंगरेप किया.

तारीख: 6 दिसंबर, 2015
वक्त: सुबह के करीब 8 बजे
जगह:
सलेमपुर गांव, ग्रेटर नोएडा

सलेमपुर गांव के लोग अपना दिन शुरु ही करने वाले थे कि गांव से बाहर की तरफ एक कुएं से लोगों ने किसी के चिल्लाने की आवाज सुनी. जैसे ही लोगों ने कुएं के अंदर झांका तो लोगों के होश उड़ गए. 30 फुट गहरे कुएं के अंदर एक लड़की पड़ी थी जो मदद की गुहार लगा रही थी. फौरन लोगों ने उसे रस्से की मदद से बाहर निकाला. लड़की के सीने में गोली लगी थी.

इसके बाद लोगों ने फौरन पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हालत में लड़की को नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया. लड़की ने जब अपनी खौफनाक कहानी सुनाई तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई. लड़की को बाद में दिल्ली के अपोलो अस्ताल रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें