scorecardresearch
 

महाबलीपुरम: जर्मन महिला के साथ गैंगरेप, हिरासत में दो संदिग्ध

तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले में स्थित महाबलीपुरम में एक जर्मन महिला पर्यटक के साथ यौन शोषण की सनसनीखेज घटना सामने आई है. विदेशी महिला की हालत गंभीर है. उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

तमिलनाडु के महाबलीपुरम में हुई वारदात तमिलनाडु के महाबलीपुरम में हुई वारदात

तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले में स्थित महाबलीपुरम में एक जर्मन महिला पर्यटक के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है. विदेशी महिला की हालत गंभीर है. उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, कांचीपुरम जिले में स्थित पर्यटन स्थल महाबलीपुरम में बीच से एक जर्मन महिला को दो लोग उठा ले गए. एकांत जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. बुरी हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एक स्पेशल टीम गठित किया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जर्मन महिला पर्यटक महाबलीपुरम में स्थित बीच पर मौजूद थी. उस वक्त कुछ लोग उसे जबरन खींच कर सूनसान जगह पर ले गए. उसके साथ मारपीट करते हुए लूटने की कोशिश की गई. इसके बाद गैंगरेप किया गया. इस मामले में महाबलीपुरम थाने में केस दर्ज करते हुए दो संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें