scorecardresearch
 

दिल्लीः नगर निगम कर्मचारी की हत्या, प्रेमिका पर शक

दिल्ली नगर निगम के एक कर्मचारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

दिल्ली नगर निगम के एक कर्मचारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

हत्या की यह वारदात दिल्ली के खज़ूरी इलाके की है. मृतक युवक का नाम शाह आलम था. वह पूर्वी दिल्ली नगर निगम में तैनात था. सोमवार की सुबह वह घर से डियूटी पर जाने के लिए निकला था. उसके कुछ देर बाद किसी परिचित ने उसके घर फोन करके बताया कि शाह आलम अस्पताल में भर्ती है.

आनन-फानन में शाह आलम के घरवाले अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. इलाज के दौरान शाह आलम मौत हो गई थी. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर जा पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी.

घरवालों के मुताबिक कुछ दिनों पहले दफ्तर में शाह आलम की मुलाकात एक लड़की से हुई थी. धीरे-धीरे मुलाकात दोस्ती में बदली और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. इश्क इतना परवान चढ़ा कि शाह आलम का कहीं कुछ भी करने का मन नहीं करता था. वो हर वक्त उसी लड़की के ख्यालों में खोया रहता था.

परिजनों का कहना है कि कुछ दिनों तक शाह आलम अपने दफ्तर भी नहीं जाता था. बाद में उसे धमकी भरे फोन आने लगे थे. परिजनों का आरोप है कि उसी लड़की ने शाह आलम की हत्या की है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस को आशंका है कि इस क़त्ल की वजह प्रेम-प्रसंग ही हो सकता है, लेकिन पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें