scorecardresearch
 

आबकारी विभाग का दावा- सीबीआई ने डाला था राजेंद्र कुमार के खिलाफ केस दर्ज करने का दबाव

दिल्ली सरकार और सीबीआई के बीच अब जंग छिड़ गई है. आबकारी विभाग के एक निरीक्षक ने दावा किया है कि राजेंद्र कुमार के खिलाफ मामला बन ही नहीं रहा था. यह सब सीबीआई अधिकारियों के दबाव में किया गया.

आरोप है कि सीबीआई ने आबकारी विभाग को मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा था आरोप है कि सीबीआई ने आबकारी विभाग को मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा था

दिल्ली आबकारी विभाग के एक निरीक्षक ने खुलासा किया है कि सीबीआई के अधिकारियों ने उनसे आईएएस अधिकारी राजेंद्र कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा था. जबकि उनके खिलाफ मामला नहीं बन रहा था.

दिल्ली सरकार और सीबीआई के बीच अब एक जंग छिड़ गई है. आबकारी विभाग के निरीक्षक का कहना है कि राजेंद्र कुमार के खिलाफ तयसीमा से ज्यादा शराब रखने का मामला बन ही नहीं रहा था. यह सब सीबीआई अधिकारियों के दबाव में किया गया.

इस खुलासे के बाद दिल्ली सरकार ने सीबीआई अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने का फैसला लिया है. दिल्ली सरकार की तरफ से सीबीआई अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हो कराई जाएगी. प्राथमिकी दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन में दर्ज होगी.

गौरतलब है कि सीबीआई की टीम ने मंगलवार को केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेन्द्र कुमार के दफ्तर और घर पर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया था. इसी दौरान उनके घर पर तय सीमा से ज्यादा शराब रखने का मामला दर्ज कराया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें