scorecardresearch
 

दिल्ली में महफूज नहीं बुजुर्ग, 75 साल की महिला से रेप की कोशिश

बुजुर्ग महिला आरोपी को पहचान गई. आरोपी ने उसके साथ रेप का प्रयास किया. महिला विरोध करने लगी तो उसने महिला पर हमला कर दिया. उसकी पिटाई की. जिससे बुजुर्ग महिला अधमरी हो गई. आरोपी ने उसे मरा समझकर छोड़ दिया.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर) पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर)

राजधानी दिल्ली में बुजुर्गों के खिलाफ होने वाले अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला पहाड़गंज इलाके का है. जहां एक बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की गई. विरोध करने पर आरोपी ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया और उसे मरा समझकर पहले घर में लूट की और फिर फरार हो गया.

दरअसल, 75 साल की बुजुर्ग महिला अपने घर में अकेली रहती है. वह शुगर और किड़नी रोग से पीड़ित है. सुबह के सात बजे एक युवक अपने मुंह पर रुमाल बांधकर महिला के घर आया. दरवाजा नॉक किया. जैसे ही महिला ने देखने के लिए दरवाजा खोला. आरोपी उसके घर में घुस गया और महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया.

उसने महिला को बिस्तर पर धक्का दे दिया. महिला आरोपी को पहचान गई. आरोपी ने उसके साथ रेप का प्रयास किया. महिला विरोध करने लगी तो उसने महिला पर हमला कर दिया. उसकी पिटाई की. जिससे बुजुर्ग महिला अधमरी हो गई. आरोपी ने उसे मरा समझकर छोड़ दिया. वो घर में रखी नकदी और जेवर लेकर वहां से फरार हो गया.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने इस संबंध में आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट से संबंधित आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया है.आरोपी की पहचान कपिल कुमार के रूप में हुई है. वह महिला का पड़ोसी है. अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें