scorecardresearch
 

यूपी: बेटी के अवैध संबंधों से परेशान पिता ने कर दी युवक हत्या, गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, हत्या अवैध संबंधों के कारण हुई थी. मृतक युवक का अवैध संबंध आरोपी की बेटी से था, जिसकी वजह से दोनों परिवारों में अक्सर विवाद होता था.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • आरोपी पिता ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की हत्या
  • पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

यूपी के सोनभद्र जिले में 14 जुलाई को कोन थाना क्षेत्र में हुई युवक की हत्या को लेकर पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. हत्या के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, हत्या अवैध संबंधों के कारण हुई थी. मृतक युवक का अवैध संबंध आरोपी की बेटी से था, जिसकी वजह से दोनों परिवारों में अक्सर विवाद होता था. आरोपी पिता ने ये हत्या अपने एक दोस्त के साथ मिलकर की थी. आरोपी ने अवैध संबंध से परेशान होकर ऐसी साजिश रची कि पुलिस वाले भी हैरान रह गए.

ये घटना बीते 14 जुलाई की कोन थाना क्षेत्र की है. जहां युवक श्रवण चेरो की बेहरमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि हत्या का कारण अवैध संबंध था. श्रवण चेरो के सीताराम चेरो की बेटी से अवैध संबंध था. जिसकी वजह से अक्सर दोनों परिवारों में विवाद होता था. सीताराम चेरो ने ये फैसला किया की रोज-रोज के विवाद को हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहिए.

पंजाबियों और जाटों के बारे में ये क्या बोल गए त्रिपुरा CM बिप्लब देब?

जिसके बाद सीताराम चेरो ने अपने मित्र प्रयाग के साथ मिलकर श्रवण की हत्या की योजना बनाई. 14 जुलाई को श्रवण एक कीर्तन से लौट रहा था. योजना के मुताबिक, सीताराम और प्रयाग ने जानवरों के खूंटे से श्रवण के गर्दन पर कई वार किए और उसकी हत्या कर दी. सीताराम और उसका साथी श्रवण की लाश को एक गड्ढे में डालकर भाग गए.

हत्या के बाद दोनों आरोपियों ने 15 जुलाई को लाश को ठिकाने लगाने को कोशिश करते हैं. लेकिन जब दोनों आरोपी लाश को ठिकाने लगाने में असफल रहे तो इसका जिक्र उन्होंने अपने दो भतीजों और एक भाई से कर उनसे मदद मांगी. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हत्या में इस्तेमाल खूंटे को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

असम: बाढ़ ने सबकुछ किया तबाह, घर में नहीं दाना, हर तरफ पानी ही पानी

सोनभद्र के एसपी आशीष श्रीवास्तव का कहना है कि श्रवण चेरो की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. श्रवण चेरो की हत्या की साजिश सीताराम चेरो ने अपने मित्र प्रयाग के साथ मिलकर की थी. आरोपी ने जानवरों को बांधने वाले खूंटे से युवक की हत्या की.

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने आगे बताया कि पुलिस ने उस खूंटे को भी बरामद कर लिया. हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए आरोपियों का साथ देने के आरोप में पुलिस ने दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और सभी को जेल भेज दिया है. जांच के आधार पर उनके खिलाफ कर्रवाई की जाएगी. अन्य साक्ष्य इकट्ठे किए जा रहे है. शीघ्र ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल की जाएगी और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जायेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें