scorecardresearch
 

बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने महिला को पीटा, दो आरोपी गिरफ्तार

27 अगस्त को बच्चा चोरी के शक में एक महिला की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी थी. बच्चा चोरी के शक में महिला की पिटाई का वीडियो और खबर चलने के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई. दिल्ली पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस (फाइल फोटो) दिल्ली पुलिस (फाइल फोटो)

  • महिला की भीड़ ने की थी जमकर पिटाई, 27 अगस्त का था मामला
  • पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बच्चा चोरी के अफवाह की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. दिल्ली के हर्ष विहार के मंडोली एक्टेशन में 27 अगस्त को बच्चा चोरी के शक में एक महिला की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. जबकी बच्चा महिला ने नहीं चुराया था. घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुचीं भी पर तब तक भीड़ भाग गई. दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला के माता-पिता तुगलकाबाद में रहते हैं. ससुराल वालों से परेशान होकर महिला निकल आई थी. इसकी मिसिंग भी लिखवाई गई थी. यह महिला हर्ष विहार कैसे पहुंची इसका पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने भीड़ के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है और अब आरोपियों की पहचान कर रही है. डीसीपी नार्थ ईस्ट अतुल ठाकुर का कहना है कि घटना 27 अगस्त की है. लोगों ने इससे बच्चा चोर समझकर पीटा था, हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है.

वहीं बच्चा चोरी के मामले में दिल्ली में आज तक की खबर का असर हुआ. बच्चा चोरी के शक में महिला की पिटाई का वीडियो और खबर चलने के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई. दिल्ली पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बच्चा चोरी होने की घटनाओं को संज्ञान में लेते हुए जिले की एसपी पूनम ने ऐसी भ्रामक खबर फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है. ऐसा ही कुछ हाल दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद जिले का है. वहां भी एक बाद एक 4 ऐसे मामले सामने आए हैं. इसी तरह से पीलीभीत और देवरिया भी अछूते नहीं हैं. वहां भी इस तरह की वारदातों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें