scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़ः नक्सलियों ने पुलिसवाले को मार डाला

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने पुलिस के एक जवान की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. पुलिस का जवान छुट्टी पर चल रहा था.

X
मृतक पुलिस का जवान अपने घर छुट्टी पर आया हुआ था मृतक पुलिस का जवान अपने घर छुट्टी पर आया हुआ था

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस के एक जवान की धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी. पुलिस का जवान अपने घर छुट्टी मनाने गया हुआ था.

बीजापुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इंदिरा कल्याण ऐलेसेला ने बताया कि सहायक आरक्षक रामलाल वटटी जिले के भैरमगढ़ पुलिस थाने में तैनात था. रामलाल वटटी भैरमगढ़ क्षेत्र स्थित अपने गांव धुसावाड़ में छुटटी मनाने गया हुआ था.

सोमवार की रात जब वह अपने गांव में घर के बाहर टहल रहा था, तभी नक्सलियों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में पुलिस के जवान को संभलने का मौका भी नहीं मिल पाया. नक्सलियों ने उस पर इतने वार किए कि वह लहुलुहान होकर वहीं जमीन पर गिर पड़ा.

कुछ देर बाद ही रामलाल की मौत हो गई. हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर नक्सली वहां से फरार हो गए. गांव वालों ने किसी तरह से इस बात की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल घटना स्थल की तरफ रवाना किया गया.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रामलाल की हत्या के बाद पूरे इलाके में हमलावर नक्सलियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है. हत्या के लिए जिम्मेदार नक्सलियों की खोज में पुलिस पूरे इलाके को खंगाल रही है.

मृतक सिपाही रामलाल के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रामलाल कई नक्सल विरोधी अभियान में शामिल हो चुका था. वह काफी तेज तर्रार सिपाही माना जाता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें