scorecardresearch
 

पटना में सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस को आरोपियों की तलाश

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. राजधानी पटना में एक सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोपी फिलहाल फरार हैं.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार की राजधानी पटना में अपराध का ग्राफ नीचे आने का नाम नहीं ले रहा है . मंगलवार की रात खाजेकला थाना क्षेत्र के बख्शी मोहल्ले में अपराधियों ने एक सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना रात के तकरीबन 9 बजे की है, जब मोहम्मद अजीज उर्फ रॉकी नाम के एक सर्राफा व्यापारी अशोक राजपथ में स्थित अपने दुकान से घर वापस लौट रहे थे. मोहम्मद अजीज अपने घर से कुछ ही कदमों की दूरी पर थे कि अचानक से मोटरसाइकिल पर सवार दो हथियारबंद अपराधी उनका रास्ता रोककर गोलियों की बरसात कर देते हैं.  

खुद पर फायरिंग होता देख मोहम्मद अजीज वहां से भागने की कोशिश करते हैं, मगर उनके सिर और सीने में गोली लग जाती है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवा में फायरिंग करते हुए मौका-ए-वारदात से फरार हो गए.

घटनास्थल पर अजीज का शव पड़ा हुआ था और कुछ देर बाद जब परिवारवालों को जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी. थोड़ी देर के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मोहम्मद अजीज को नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अजीज के परिवारवालों ने बताया कि उनकी किसी के साथ भी आपसी रंजिश नहीं थी और इस घटना को किसने अंजाम दिया उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है और अपराधियों की धरपकड़ कोशिश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें