scorecardresearch
 

बिहारः बुजुर्ग बहन को डायन बताकर मार डाला, पुलिस ने बताया रंजिश

रविवार की रात अलखी का छोटा भाई अचानक उसके घर जा पहुंचा और बुजुर्ग बहन पर हमला कर दिया.जब उसका पति और पोती उसे बचाने आए तो आरोपी ने अपने परिवार के साथ मिलकर उनकी भी पिटाई कर डाली.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के नवादा जिले में एक भाई ने अपनी बुजुर्ग बहन को डायन बताकर मौत के घाट उतार दिया. इस काम में उसके परिवार वाले भी उसके साथ शामिल थे. पूरे परिवार ने मिलकर तेजधार हथियार से उस महिला का गला काट दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने उस महिला के पति और पोती को भी पीट-पीटकर घायल कर दिया.

वारदात नवादा के सिरदला थाने के केवाल गांव की है. जहां भुआली बांध के पास एक 65 वर्षीय महिला अलखी देवी अपने पति जगदीश हरिजन और अन्य परिजनों के साथ रहती थी. बीते रविवार की रात अलखी का छोटा भाई अचानक उसके घर जा पहुंचा और बुजुर्ग बहन पर हमला कर दिया.

जब उसका पति और पोती उसे बचाने आए तो आरोपी ने अपने परिवार के साथ मिलकर उनकी भी पिटाई कर डाली. इस दौरान आरोपी ने तेजधार हथियार से अलखी देवी का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर सब वहां से फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची मौके पर जा पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मौके से कत्ल में इस्तेमाल किया गया तेजधार हथियार भी बरामद कर लिया. पुलिस के मुताबिक अलखी और उसके भाई मांझी के बीच रंजिश चली आ रही थी.

मांझी को लगता था कि उसकी बहन ने उसके बच्चों पर कुछ तंत्र मंत्र कराया है. बस इसी शक में वो अपनी बहन को डायन बताने लगा और इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें