scorecardresearch
 

देश छोड़कर फरार हो सकती हैं राधे मां, लुकआउट नोटिस जारी!

राधे मां पर सबसे बड़ा खुलासा. जी हां, राधे मां देश छोड़कर फरार हो सकती हैं. उनके उपर केस दर्ज होने के बाद कानूनी पचड़ों से बचने के लिए वह किसी भी समय हिंदुस्तान छोड़कर विदेश जा सकती हैं. मुंबई में उनके खिलाफ जुल्मों-सितम का आरोप लगाकर केस दर्ज कराने वाली लड़की के परिजनों ने भी इस बात की आशंका जताई है कि राधे मां विदेश भाग सकती हैं.

X
राधे मां देश छोड़कर फरार हो सकती हैं.
राधे मां देश छोड़कर फरार हो सकती हैं.

राधे मां पर सबसे बड़ा खुलासा. जी हां, राधे मां देश छोड़कर फरार हो सकती हैं. उनके उपर केस दर्ज होने के बाद कानूनी पचड़ों से बचने के लिए वह किसी भी समय हिंदुस्तान छोड़कर विदेश जा सकती हैं. मुंबई में उनके खिलाफ केस दर्ज कराने वाली लड़की के परिजनों ने भी इस बात की आशंका जताई है.

पीड़ित के भाई का दावा है कि मुंबई पुलिस राधे मां के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर चुकी है. यानी पुलिस को भी इस बात का अंदेशा है कि भक्तों की हर मुसीबत हरने का दावा करने वाली राधे मां देश छोड़कर फरार हो सकती हैं. पुलिस ने राधे मां के घर की निगरानी बढ़ा दी है. उनके बंगले के बाहर पुलिस की गश्त तेज़ कर दी गई है.

वकील ने भी दर्ज कराई शिकायत
मुंबई में राधे मां के दरबार में शामिल हो चुकी महिला वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने उनपर अश्लील हरकतों का आरोप लगाया. इस सिलसिले में मुंबई के बोरीवली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि राधे मां के कार्यक्रमों में अश्लीलता परोसी जा रही है. लोगों को ठगा जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें राधे मां की शक्ल से मिलती जुलती शक्ल वाली एक महिला मिनी स्कर्ट पहने दिख रही है. वह स्टाइल में पोज दे रही है. हम ये नहीं कह सकते कि ये तस्वीरें राधे मां की ही हैं, लेकिन यदि है, तो उन्हें देवी मानने वाले श्रद्धालुओं को बड़ा धक्का लगेगा.

खामोश रहती है राधे मां की जुबान
राधे मां को कोई दुर्गा का अवतार बताता है तो किसी की नजर में वो साक्षात देवी हैं, जिनके दर्शन मात्र से बेड़ापार हो जाता है. वही किसी के लिए राधे मां बस एक छलावा हैं. लेकिन इन सब विवादों के बीच राधे मां की जुबान हमेशा खामोश रहती है. उनके आश्रम में तेज़ आवाज में मां के जयकारे वाले गीत गूंजते रहते हैं.

राधे मां को खुश करने की लगती है होड़
भक्त झूमते हैं, तो राधे मां भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पातीं हैं. भक्तों में राधे मां को खुश करने की होड़ बढ़ती जाती है. कुछ भक्त राधे मां के पैर दबाने लगते हैं, तो जिन भक्तों पर राधे मां ज्यादा मेहरबान होती हैं, वो भक्त राधे मां को गोद में उठाकर झूमने लगते हैं. ये सब चमत्कार की आस में होता है.

धनकुबेरों का लगा रहता है तांता
मुंबई में आलीशान आश्रम में रहने वाली राधे मां के आगे बॉलीवुड के स्टार्स से लेकर समाज के धनकुबेरों का तांता लगा रहता है. लेकिन आस्था के इस आडंबर के पीछे का सच क्या है ये कोई नहीं जानता. इस आडंबर के पीछे छोटी सी कहानी है. एक ऐसी कथा जिसके तार पंजाब के होशियारपुर के साधारण से परिवार से जुड़ा हुआ है.

रहस्यमयी और मायावी है दुनिया
पिछले 10 सालों में शोहरत के साथ राधे मां का साम्राज्य बढा है. लेकिन ये नाम, ये शोहरत, ये दौलत, ये भक्तों की भीड़ हमेशा से नहीं जुड़ी थी, राधे मां की दुनिया जितनी मायावी है, उतनी ही रहस्यमयी है उनकी राधे मां बनने की दास्तान. उनकी कहानी भारत-पाक सीमा पर बने छोटे से गाव दोरंगला से शुरु होती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें