scorecardresearch
 

बिहार: नाबालिग लड़की को अगवा करके होटल में किया गैंगरेप

बिहार के गया में एक नाबालिग लड़की को अगवा करके गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़िता घर का सामान खरीदने के लिए बाहर निकली थी. उसी वक्त कुछ लड़कों ने उसे जबरन ऑटो में बैठा कर अगवा कर लिया.

बिहार के गया में हुई वारदात बिहार के गया में हुई वारदात

बिहार के गया में एक नाबालिग लड़की को अगवा करके गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़िता घर का सामान खरीदने के लिए बाहर निकली थी. उसी वक्त कुछ लड़कों ने उसे जबरन ऑटो में बैठा कर अगवा कर लिया. उसे एक होटल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, 24 जनवरी की शाम को नाबालिग लड़की अपने घर का सामान लेने बाजार जा रही थी. उसी वक्त रास्ते में ऑटो सवार कुछ लड़कों ने उसे रोका. जैसे ही लड़की रुकी, लड़कों ने उसे ऑटो में खींच लिया. इसके बाद एक होटल में ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. 25 जनवरी की सुबह उसे छोड़ कर वहां से फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि लड़की किसी तरह अपने परिजनों के पास पहुंची. उसी आपबीती सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गर्ई. परिजन उसे लेकर तुरंत थाने पहुंचे. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने होटल पर छापेमारी की, जहां से एक आरोपी पकड़ा गया. उसकी निशानदेही पर उसके साथी ऑटो चालक आलोक को गिरफ्तार किया गया.

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन केस दर्ज नहीं किया था. मीडिया के दबाव में दो दिन बाद इस मामले में केस दर्ज हुआ है. इसके बाद पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया. पुलिस ने बताया कि लड़की को फुसलाकर ले जाने के बाद युवकों ने रेप किया. इस मामले की जांच जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें