scorecardresearch
 
पुलिस एंड इंटेलिजेंस

अस्पताल गई, बगल में बैठी, और...महिला ने 3 दिन में चुराए 2 बच्चे, अरेस्ट

Newborn stolen from district hospital
  • 1/8

एमपी के कटनी में महज तीन दिनों के भीतर दो नवजात शिशुओं की चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दो दिन पहले बाकल थाना इलाके से एक नवजात चोरी हो गया था तो वहीं सोमवार दोपहर में कटनी जिला चिकित्सालय के प्रसूता वार्ड से एक नवजात बच्चा चोरी होने हड़कंप मच गया. एक बच्चे की तलाश पुलिस कर ही रही थी कि दूसरा बच्चा चोरी होने की खबर से पुलिस के होश फाख्ता हो गए. (कटनी से अमर ताम्रकार की र‍िपोर्ट)

Newborn stolen from district hospital
  • 2/8

जिला हॉस्पिटल से बच्चा चोरी होने की खबर से पुलिस तत्काल हरकत में आई. पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही नाकेबंदी कर कर दी. पुलिस की सक्रियता से चंद घंटे में आरोपी महिला को तलाश कर हिरासत में लिया गया.

Newborn stolen from district hospital
  • 3/8

गनीमत रही की पुलिस की तत्परता से नवजात सकुशल मिल गया. बच्चा चोर आरोपी महिला से एक और नवजात बरामद किया गया है जो तीन दिन पहले जिले के बाकल इलाके से चोरी किया गया था. पुलिस ने दोनों नवजात बच्चों को उनके परिजनों को सुपुर्द कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

Newborn stolen from district hospital
  • 4/8

बताया जाता है कि भट्टा मोहल्ला की रहने वाली गोमती बाई को 21 अगस्त की सुबह 10 बजे प्रसव पीड़ा होने पर भर्ती कराया गया था, जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया था. सोमवार दोपहर बाद प्रसूता वार्ड में भर्ती गोमती बाई के बगल वाले बेड में एक महिला आकर बैठी हुई थी. उस महिला के पास पहले से एक नवजात शिशु था. 
 

Newborn stolen from district hospital
  • 5/8

दोपहर में गोमती और उसका बच्चा पलंग पर सो रहे थे और उसकी भाभी बाहर गई हुई थी. इसी दौरान आरोपी महिला ने मौका पाकर गोमती बाई के बच्चे को उठाया और लेकर रफूचक्कर हो गई.
 

Newborn stolen from district hospital
  • 6/8

जिला अस्पताल से बच्चा चोरी होने की खबर से सनसनी फैल गई. सूचना पाकर जिला हॉस्पिटल पहुंची पुलिस ने तत्काल टीम गठित कर नाकेबंदी की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले. 

Newborn stolen from district hospital
  • 7/8

पुलिस की सक्रियता से 25 किलोमीटर दूर ग्राम तेवरी में बस से जा रही गोद मे दो बच्चे लिए एक महिला को हिरासत में लिया. पूछताछ में महिला ने बताया कि दोनों नवजात बच्चे चोरी के हैं. एक बच्चा गोमती बाई का था और एक उसने तीन दिन पहले बाकल से चोरी किया था. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर नवजात शिशुओं को उनके परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस महिला से पूछताछ में जुट गई है.

Newborn stolen from district hospital
  • 8/8

कटनी एसपी मयंक अवस्थी ने बताया क‍ि शनिवार को सूचना मिली थी कि बाकल थाना अंतर्गत बच्चा चोरी हो गया है. महिला द्वारा उसको उठा कर ले जाया गया है. लगातार पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही थी क‍ि सोमवार को एक और सूचना म‍िली क‍ि जिला चिकित्सालय से मात्र 3 दिन का नवजात चोरी हो गया है. बच्चा चोरी करने वाली महिला का हुलिया, उसी महिला से मिलता-जुलता है जिसने बाकल में घटना को अंजाम दिया है. हमारी सभी टीमें जिले में जो काम कर रही थीं. सभी को इनपुट फाइल किया और चलती बस में से हमने महिला को रोककर पूछताछ करके दोनों बच्चों को बरामद कर ल‍िया.