scorecardresearch
 
पुलिस एंड इंटेलिजेंस

'मुर्गी चोर' कहता था सगा भाई, प्लान बनाकर भाईयों ने किया मर्डर

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.
  • 1/6

यूपी के अमरोहा में एक युवक को अपने ही सगे भाई को मुर्गी चोर कहना इतना भारी पड़ गया कि दो सगे भाइयों ने मौसेरे भाई की मदद से उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.
  • 2/6

अपने सगे भाइयों को मुर्गी चोर कहना पड़ा एक युवक को भारी पड़ गया. बदले की आग में जल रहे दोनों भाईयों ने अपने मौसेरे भाई को साथ मिलाया और खुद के भाई की हत्या का षड्यंत्र रच दिया.

Representative image
  • 3/6

योजना के तहत भाईयों ने मिलकर पहले 'मुर्गी चोर' कहने वाले भाई को डंडे से मारकर घायल किया, उसके बाद तौलिया से गला दबा दिया जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए.

Representative image
  • 4/6

बाद में युवक का शव एक बाग में मिला. तब मृतक की पत्नी ने एफआईआर कराई तो पुलिस ने जांच शुरू की. जांच में सामने आया कि युवक की हत्या, उसके ही सगे भाईयों ने की है. 

Representative image
  • 5/6

इस मामले में पुलिस ने तेजी दिखाते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मृतक का मोबाइल भी इनके कब्जे से मिला. जिस डंडे से युवक को मारा गया और जिस तौलिया से गला दबाया गया, वह भी पुलिस ने बरामद कर लिया.  

Representative image
  • 6/6

एएसपी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि अमरोहा नगर थाना क्षेत्र में एफआईआर दर्ज की गई थी. इसमें मृतक की पत्नी ने बताया था कि उसका पति शाम को 4 बजे निकला था और लौट कर नहीं आया, बाद में उसका शव बाग में मिला था. जांच से यह पता चला कि दो सगे भाई और एक मौसेरे भाई ने मिलकर डंडे से मारकर और गला दबाकर हत्या कर दी थी. बताया जाता है कि जो सगे भाई थे उनको मृतक 'मुर्गी चोर' कह कर बुलाता था तथा जो मौसेरा भाई था उसके पिता की 8-9 साल पहले उसने पिटाई की थी. इस तरह से तीनों ने आपसी राय करके हत्या कर दी.