scorecardresearch
 
पुलिस एंड इंटेलिजेंस

15 साल की बच्‍ची का शव दफनाने के बाद फिर से निकाला, पुलिस को इस बात का शक

Representative image
  • 1/5

एक 15 साल की किशोरी के शव को दफनाने के बाद निकाला गया. इससे पहले इसी थाना क्षेत्र में एक युवती का शव भी दफना दिया गया था. बाद में जब बॉडी निकाली गई तो मामला गैंगरेप का निकला था. यह मामला छत्‍तीसगढ़ में कोंडागांव जिले के धनोरा थाना क्षेत्र का है. (सुुुुकमा से धर्मेंद्र स‍िंंह की र‍िपोर्ट) 

Representative image
  • 2/5

जिले में 15 दिनों के अंदर शव निकालने का यह दूसरा मामला है. इसके पहले धनोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत छोटे ओड़ा गांव में एक युवती का शव दफनाने के बाद बाहर निकाला गया था, तब जाकर यह पता चला था कि यह गैंगरेप का मामला था जिसे दफन कर दिया गया था. इस केस में 7 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी. 

Representative image
  • 3/5

अब फिर से एक ऐसा ही मामला उसी थाना क्षेत्र में आया है, जहां एक 15 साल की किशोरी ने आत्महत्या कर ली थी तथा उसे बि‍ना केस दर्ज कि‍ए मिट्टी में दफन कर दिया गया था.

Representative image
  • 4/5

इस मामले में केशकाल एसडीएम के आदेश पर प्रशासनिक अधिकारियों ने फिर से ग्राम हिचका, थाना क्षेत्र धनोरा में शव का उत्खनन कराया है और उसे फॉरेंसिक जांच के लिए जगदलपुर भेज दिया गया.

Representative image
  • 5/5

नायब तहसीलदार केशकाल क्षमा यदु ने बताया कि किशोरी के मौत के बारे में परिवार के लोगों एवं ग्रामवासियों का यह कहना है कि किशोरी का तबीयत ठीक नहीं थी. उसका झाड़फूंक एवं पूजा पाठ कर इलाज कराया जा रहा था, इसी बीच उसने आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने पूर्व में ग्रामीणों एवं परिजनों का बयान लिया था जिसके आधार पर एसडीएम केशकाल के द्वारा शव के उत्खनन का आदेश दिया गया था.