scorecardresearch
 

MP: युवक को थूकने के कारण गंवानी पड़ी जान, दीवार में लगी ग्र‍िल में फंसी गर्दन

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक सनसनीखेज मामला आया है जहां एक युवक को थूकने के कारण जान गंवानी पड़ी. थूकते समय युवक की गर्दन दीवार पर लगी ग्र‍िल में फंस गई और उसकी मौत हो गई.

ग्र‍िल में फंसी गर्दन. ग्र‍िल में फंसी गर्दन.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • थूकने के ल‍िए युवक ने ग्र‍िल से बाहर न‍िकाला स‍िर
  • शराब के नशे में फ‍िसला पैर, गंवानी पड़ी जान

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवक को गुटखा थूकना महंगा पड़ गया और उसे अपनी जान गंवानी पड़ी. युवक घर की चहारदीवारी पर लगी ग्रिल के ऊपर से गुटखा थूक रहा था कि पैर फिसलने से उसका गला दो ग्रिल के बीच में फंस गया. युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि युवक अपने दोस्तों के साथ पार्टी करके आया था और नशे की हालत में था.

बैतूल के गोठाना इलाके में शुक्रवार की देर रात को एक मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (एमआर) घर के सामने बाइक पार्क करने के बाद थूकने के लिए आया तो शराब के नशे में बाउंड्रीवाल पर लगी लोहे की ग्रिल पर गिर गया. ग्रिल के बीच में गर्दन फंसने और गले में चोट लगने के कारणा उसकी मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार, एमआर शराब के नशे था. पुलिस ने शनिवार को पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. 

असंतुलित होकर दीवार में लगी लोहे की ग्रिल पर फंस गई गर्दन

कोतवाली थाना क्षेत्र के गोठाना निवासी योगेश डोंगरे एल्केम कंपनी में एमआर था. वह रात को अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गया था. रात 12 बजे के लगभग वह अकेला बाइक से अपने घर लौटा तो उसने घर के सामने बाइक पार्क की और थूकने के लिए आया. नशे के कारण वह असंतुलित होकर दीवार में लगी लोहे की ग्रिल पर फंस गया. लोहे की ग्रिल पर गिरने के कारण उसके गले में अंदरूनी चोट लगने से मौत हो गई. 

मृतक योगेश डोंगरे.
मृतक योगेश डोंगरे.

काफी देर तक घर पर नहीं लौटने के कारण पत्नी ने उसके मोबाइल पर फोन किया तो मोबाइल की घंटी घर के सामने बजने लगी. इसके बाद परिजनों ने घर के बाहर आकर देखा तो योगेश की गर्दन लोहे की ग्रिल में फंसी थी. इसके बाद परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एसडीओपी नितेश पटेल का कहना है कि एमआर योगेश डोंगरे अपने दोस्तों के साथ पार्टी करके आया था. उसने ड्रिंक भी की हुई थी. घर में गुटखा थूकने के लिए गया तो पैर फिसलने के कारण उसका गला ग्रिल में फंस गया और दम घुटने से मौत हो गई. पुलिस इस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. टीआई ने बताया क‍ि मामले की जांच की जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें