scorecardresearch
 

लखनऊ: छेड़खानी से परेशान छात्रा की शिकायत पर FIR, पकड़ा गया आरोपी

लखनऊ का ये आरोपी युवक लगातार छात्रा को धमकी दे रहा था. आखिरकार परेशान होकर नाबालिग छात्रा की मां ने गोमतीनगर में शोहदे के खिलाफ IPC की धारा 452, 354, 504, 506, एससी और एसटी एक्ट व पोक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज करवाई.

X
छेड़खानी के आरोप में युवक गिरफ्तार (फोटो-आजतक) छेड़खानी के आरोप में युवक गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छात्रा को जान से मारने की धमकी दे रहा था लड़का
  • पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया

लखनऊ में नाबालिग छात्रा से छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

जानकारी के अनुसार लखनऊ के गोमतीनगर इलाके के विशाल खंड 4 क्षेत्र में छात्रा अपने परिवार के साथ रहती है. इस दौरान बीते 2 महीने से स्कूली छात्रा के पीछे प्रकाश सिंह नाम का एक लड़का पीछे पड़ा हुआ था. यही नहीं आरोपी ने एक दिन पीड़िता के घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया. आरोपी शराब पीकर युवती सहित घरवालों को लगातार धमकी देता था. 

बच्ची के परिवारवालों ने अनहोनी की आशंका से छात्रा का ट्यूशन बंद करवा दिया था. इसके बाद आरोपी युवक लगातार छात्रा को धमकी दे रहा था. आखिरकार परेशान होकर नाबालिग छात्रा की मां ने गोमतीनगर में शोहदे के खिलाफ IPC की धारा 452, 354, 504, 506, एससी/एसटी एक्ट व पोक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज करवाई. 

एफआईआर के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने इस शख्स को मछली पार्क विशालखंड चार गोमतीनगर के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस अभी आरोपी युवके से पूछताछ कर रही है. लखनऊ पुलिस ने शहरवासियों को भरोसा दिलाया है कि अगर किसी के साथ भी छेड़छाड़ जैसी घटना सामने आती है तो तुरंत पुलिस के पास इसकी रिपोर्ट करें. पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें