scorecardresearch
 

लखनऊ: बर्थडे पार्टी में जाने के लिए घर से निकला था युवक, सुबह खून से लथपथ मिली लाश

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस दक्षिणी गोपाल चौधरी ने बताया कि पुलिस को थाना पारा के अंतर्गत एक डेड बॉडी मिलने की सूचना मिली थी. मृतक की पहचान लखनऊ के काकोरी निवासी 29 साल के संदीप के रूप में हुई है. डीसीपी चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया पेट में गन शॉट इंजरी दिख रही है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

X
घटनास्थल पर जुटी भीड़. घटनास्थल पर जुटी भीड़.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
  • घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला

यूपी की राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन और जांच पड़ताल में जुट गई है, ताकि घटना का खुलासा और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया जा सके. 

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस दक्षिणी गोपाल चौधरी ने बताया कि पुलिस को थाना पारा के अंतर्गत एक डेड बॉडी मिलने की सूचना मिली थी. मृतक की पहचान लखनऊ के काकोरी निवासी 29 साल के संदीप के रूप में हुई है. डीसीपी चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया पेट में गन शॉट इंजरी दिख रही है. बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया है, ताकि इन्वेस्टिगेशन जल्द से जल्द पूरा कर मामले का खुलासा किया जा सके. 

पुलिस की माने तो घटना से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं. जल्द ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि मृतक संदीप अपने घर काकोरी से शुक्रवार की रात एक बर्थडे पार्टी में जाने का कहकर सरोजिनी नगर के लिए निकला था. शनिवार सुबह उसका शव एक खाली प्लॉट में खून से लथपथ मिला. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे फुटेज को भी खंगालने में लगी हुई है.

हत्या का मामला पुरानी रंजिश, पैसे के लेनदेन को लेकर या फिर कोई अन्य मामले से संबंधित है? इस पर भी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि जब तक मामले की जांच नहीं हो जाती, तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें