scorecardresearch
 

दिल्ली: हत्या या हादसा... गांधी नगर में मिली महिला की लाश के पीछे असल वजह क्या?

दिल्ली के गांधीनगर इलाके में हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. महिला का शव मकान की दूसरी मंजिल पर सीढ़ियों से बरामद हुआ. मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

X
प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इस घटना को परिजन बता रहे हैं हत्या
  • शुरुआती जांच में पुलिस ने कत्ल से किया इनकार

देश की राजधानी दिल्ली के गांधीनगर इलाके में महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. महिला का शव मकान की दूसरी मंजिल पर सीढ़ियों से बरामद हुआ. महिला का शव निर्वस्त्र हालत में था, जिससे बलात्कार की आशंका जताई जा रही है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच जांच में जुट गए हैं.

शुरुआती जांच में पुलिस अधिकारी हत्या से इनकार कर इसे हादसा बता रहे हैं. मामला दिल्ली के गांधीनगर इलाके का है, जहां शुक्रवार को एक मकान में 23 वर्षीय महिला का निर्वस्त्र हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक महिला के गर्दन पर धारदार हथियार से वार के निशान थे.

पड़ोसी महिला के अनुसार उनके सामने वाली बिल्डिंग में रहने वाले दो शख्स ने दरवाजा खटखटाकर उन्हें बताया कि दूसरी मंजिल पर महिला बेहोशी की हालत में पड़ी है. महिला तुरंत उनके साथ गई तो देखा कि ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली सुषमा (बदला हुआ नाम) खून से लथपथ पड़ी हुई थी. उसके गले से खून बह रहा था. महिला ने बाहर आकर शोर मचा कर पड़ोसियों को बताया और पुलिस को सूचना दी.

मृतका अपने दो बच्चों व पति के साथ मकान के ग्राउंड फ्लोर पर रहती थी. महिला का पति कपड़े की फैक्ट्री में दर्जी का काम करता है. घटना के समय वह फैक्ट्री में था. सूचना मिलने के बाद पति और रिश्तेदार भी मौके पहुंच गए. दिनदहाड़े हुई इस घटना से आसपड़ोस के लोग हैरान और परेशान हैं. पुलिस हत्या की बात से इनकार कर रही है और पूरे मामले को दुर्घटना बता रही है. वहीं, मृतक के परिजन ने इसे हत्या बताया और इंसाफ की मांग की.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें