scorecardresearch
 

एक साल पहले शादी, फिर प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को दे दी खौफनाक मौत

खगड़िया में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. दोनों की शादी एक साल पहले ही हुई थी लेकिन महिला अपने पति को पसंद नहीं करती थी. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

X
खगड़िया में पत्नी ने कर दी पति की हत्या खगड़िया में पत्नी ने कर दी पति की हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने कर दी पति की हत्या
  • खगड़िया की घटना, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

बिहार के खगड़िया में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी. आरोप है कि महिला ने रस्सी से हाथ-पैर बांधकर और गला दबाकर अपने पति की हत्या कर दी, जिसमें उसके प्रेमी ने मदद की.

घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के चोढली गांव की है और मृतक का नाम मोहम्मद अमरूल बताया जा रहा है. हत्या के बाद बेलदौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि महिला का प्रेमी इस दौरान फरार होने में सफल रहा. 

खबर के मुताबिक, आरोपी महिला सहजादी खातुन का गांव के ही युवक अल्तमस से पिछले कई महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसका पति विरोध करता था. पत्नी अपने पति को पसंद नहीं करती थी और उसने प्रेमी के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया. महिला ने गले में गमछे का फंदा डालकर पति की जान ले ली. महिला की एक साल पहले ही मृतक से शादी हुई थी. घटना के बाद से युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

मृतक की मां का कहना है कि शादी के शुरुआती दिनों से ही पत्नी अपने पति से दूरी बनाकर रखती थी. बहू मेरे बेटे को पसंद नहीं करती थी. इस वारदात को लेकर थानाध्यक्ष ने कहा कि प्रेम प्रसंग में यह हत्या की गई है. पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. आरोपी महिला अभी पुलिस की गिरफ्त में है. उसका प्रेमी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें