scorecardresearch
 

नोएडाः अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले इंटरस्टेट गैंग का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

गिरफ्तारी के वक्त तीनों आरोपी तस्कर कार में खतरनाक हथियार लेकर जा रहे थे. पकड़े गए तीनों आरोपी शातिर किस्म के तस्कर हैं. जो एक इंटरस्टेट गैंग के सदस्य हैं. ये गैंग एनसीआर के अलावा उत्तर प्रदेश के विभिन्न ज़िलों में अवैध हथियारों की तस्करी करता है.

पुलिस ने तीन तस्करों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने तीन तस्करों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नोएडा पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़े तीन तस्कर
  • तस्करों के पास से मिली 5 पिस्टल और 2 तमंचे
  • पुलिस कर रही है आरोपियों से पूछताछ

यूपी के नोएडा में पुलिस ने अवैध हथियारों (illegal arms) की तस्करी (smuggling) करने वाले एक इंटरस्टेट गैंग (interstate gang) का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस गैंग से जुड़े तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके कब्जे से 5 पिस्टल, 2 अवैध देसी तमंचे, 32 बोर के 10 जिन्दा कारतूस और एक कार बरामद हुई है.

जानकारी के मुताबिक बुधवार को थाना फेस-2 पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले 3 आरोपी गुरलाल सिंह, रहीसुद्दीन, और रफी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने तीनों को सेक्टर- 81 मैट्रो स्टेशन के पास टी पाइन्ट से सैमसंग की तरफ से आने वाले रास्ते पर गिरफ्तार किया. 

गिरफ्तारी के वक्त तीनों आरोपी तस्कर कार में खतरनाक हथियार लेकर जा रहे थे. पकड़े गए तीनों आरोपी शातिर किस्म के तस्कर हैं. जो एक इंटरस्टेट गैंग के सदस्य हैं. ये गैंग एनसीआर के अलावा उत्तर प्रदेश के विभिन्न ज़िलों में अवैध हथियारों की तस्करी करता है. इनके ग्राहक ज्यादातर कुख्यात बदमाश और अपराधी हैं. 

इसे भी पढ़ें-- दिल्ली में बच्चा चोर गैंग की 4 महिलाएं गिरफ्तार, तीन साल के बच्चे को बेचने की कोशिश में थीं

पुलिस अब पकड़े गए तीनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये तीनों हथियारों की खेप लेकर कहां और किसे सप्लाई करने जा रहे थे. अब तक ये लोग किन किन लोगों को अवैध हथियार दे चुके हैं. इन सभी पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×