scorecardresearch
 

UP: मीट की कीमत को लेकर एक ही समुदाय के दो गुटों के बीच फायरिंग, हवा में लहराए गए हथियार

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के सामने आने के बाद कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं. मामला बरेली के थाना भोजीपुरा क्षेत्र के धौराटांडा टाउन का है.

घटना उत्तर प्रदेश के बरेली की है. (सांकेतिक तस्वीर) घटना उत्तर प्रदेश के बरेली की है. (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • एक ही समुदाय के दो गुटों के बीच फायरिंग

उत्तर प्रदेश के बरेली में मीट की कीमतों को लेकर एक ही समुदाय के दो गुटों में जमकर बवाल हुआ. मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के बीच हथियार तक लहराए गए और फायरिंग भी हुई. इस घटना के सामने आने के बाद से इलाके के लोगों के बीच दहशत का माहौल है.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के सामने आने के बाद कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं. मामला बरेली के थाना भोजीपुरा क्षेत्र के धौराटांडा टाउन का है. यहां आपसी विवाद के बाद दो पक्षों के लोगों ने अवैध हथियार लहराएं और गोलियां भी चलाईं.

बताया जा रहा है कि बरेली के इस इलाके में कुछ लोगों के बीच मांस खरीदने के विवाद में अवैध हथियार निकाले गए और फायरिंग भी हुई. देखते ही देखते चारो तरफ अफरातफरी का माहौल बन गया. पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस वीडियो में दिख रहे लोगों की तलाश कर रही है. राजकुमार अग्रवाल ,एसपी ग्रामीण का कहना है मांस की कीमत को लेकर  विवाद हुआ जिसमें कुछ लोग अवैध हथियार लेकर निकल आए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें