scorecardresearch
 

यूपीः शादी कहीं और तय हुई तो प्रेमिका समेत उसके मां-बाप को मार डाला

हमले में सुरक्षित बची प्रेमिका की भाभी लक्ष्मी ने बताया कि उसकी ननद का एक शख्स के साथ अफेयर चल रहा था. हाल ही में जब ननद की शादी कहीं और तय हो गई, तो उसके प्रेमी ने इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया और भाग गया.

पुलिस ने आरोपी की फोटो की जारी पुलिस ने आरोपी की फोटो की जारी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गोंडा के इमलिया गुरुदयाल का मामला
  • ट्रिपल मर्डर को अंजाम देकर फरार हुआ प्रेमी

यूपी के गोंडा में एक दिलदहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने प्रेमिका समेत 3 लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी. हमले में प्रेमिका की छोटी बहन भी जख्मी हुई है. पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपी पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. 

उधर, हमले में सुरक्षित बची पीड़िता की भाभी लक्ष्मी ने बताया कि उसकी ननद का एक शख्स के साथ अफेयर चल रहा था. हाल ही में जब ननद की शादी कहीं और तय हो गई, तो उसके प्रेमी ने इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया और भाग गया. 

प्रेम प्रसंग में हुई हत्या- पुलिस
देवीपाटन मंडल गोंडा के डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि प्रेम प्रसंग में तीनों की हत्या हुई. घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के इमलिया गुरुदयाल की है. इधर पुलिस ने आरोपी लड़के का फोटो जारी कर 50000 रुपए का इनाम घोषित कर दिया. 
 
बताया जा रहा है कि प्रेमी ने धारदार हथियार से प्रेमिका और उसके माता पिता की हत्या कर दी. इस हमले में प्रेमिका की बहन बुरी तरह से घायल हो गई. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया. जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं. पुलिस के मुताबिक, दोनों एक ही समुदाय से थे . 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें